मैट्रिक टॉपर को अनुमंडल पदाधिकारी ने किया पुरस्कृत

नरकटियागंज, ब्लॉक रोड अवस्थित एलीट कोचिंग सेंटर में आयोजित एक कार्यक्रम में नरकटियागंज अनुमंडल पदाधिकारी धनंजय कुमार ने मैट्रिक परीक्षा में अव्वल छात्रा आलिया खातून सहित अन्य छात्र, छात्राओं को सम्मानित किया। 

मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी नरकटियागंज  सतीश कुमार उपस्थित रहे। पदाधिकारीयों ने सभी छात्र-छात्राओं के सफल भविष्य की कामना की और उन्हें मार्गदर्शन दिया कि यह परीक्षा आपके सफलता का प्रथम द्वार है, इसी प्रकार भविष्य में भी आपको परिश्रम करना है। शिक्षक संघ के सचिव बीरेंद्र सिंह ने कहा कि अन्य छात्र छात्राओं को भी इनसे सीख लेने की आवश्यकता है। 

कम अंक लाने वाले छात्र छात्राओं को निराश नहीं होना है। ज्ञात हो कि इस वर्ष भी इस संस्थान से तैयारी कर रहे शत प्रतिशत छात्र सफल हुए हैं।  

संस्थान से तैयारी करने वाली आलिया खातून को 462, अरमानुर रहमान को 448, आर्यन मिश्रा को 428, हिमांशु कुमार चौधरी को 423, विजयालक्ष्मी को 418, हरिओम गिरी को 417, आनंद कुमार को 417, अंशु को 410, आलोक को 404 प्राप्त हुए हैं। इस अवसर पर संस्थान के निदेशक विकास कुमार, मेंटर प्रकाश कुमार सहित शिक्षक चंद्रभूषण तिवारी, अरविंद कुमार, सतीश कुमार सिंह, पवन कुमार, रंजीत कुमार,  आकिब हुसैन, पृथ्वीराज चौहान, प्रिंस सोनी और हरिओम सोनी आदि उपस्थित रहे।

टिप्पणियाँ