परिजनों का कहना है कि घेट ममोर कार अधमरा कर दिया इलाज के दौरान हुई मौत।भूमि विवाद में महिला की हुई मौत

दो बच्चियों के सिर से उठा मां का साया।

मझौलिया - एक महिला की भूमि विवाद में घेट मोर कार मार देने का मामला प्रकाश में आया है। घायल महिला को परिजनों ने जीएमसीएच बेतिया में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उक्त महिला की मौत हो गई। महिला के पति रामलगन शर्मा ने बताया कि पूर्व से ही भूमि विवाद चल रहा था। जिसको लेकर किशोरी शर्मा,योगी ठाकुर, पुलिस शर्मा बलदेव ठाकुर, साहित् अन्य लोगों द्वारा मेरी पत्नी शिमती देवी 35 वर्ष को गाली गलौज करते हुए । खाना बनाने के क्रम में घर में घुसकर घेट ममोर कार अधमरा कर दिया । जिससे मेरी पत्नी बेहोश हो गई । परिजन इलाज के लिए जीएमसीएच बेतिया ले गए जहां इलाज के दौरान मेरी पत्नी की मौत हो गई।

बताते चलें कि मृतिका को दो बच्चियां हैं जिसमें छोटी दीक्षा बड़ी पुत्री सरस्वती कुमारी 12 वर्ष कथा छोटी पुत्री दीक्षा कुमारी 6 बरस की है। सूचना पाकर पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ले गई। थाना अध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत के कारण का खुलासा हो पाएगा। मृतिका के परिजनों के आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज करते हुए अनुसंधान शुरू कर दिया जाएगा।

घटना के संदर्भ में मृतिका के सास रामरति देवी ने बताया जाता है कि महज 5 धुर जमीन के लिए मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया जिसमें महिला की मौत हो गई।

इधर आरोपित घर छोड़कर फरार बताए जाते हैं।

मृतिका के परिजनों के रोने से सारा आलम गमगीन हो गया है। दोनों बच्चियां मा मा कहते हुए शव लिपट जा रही थी। जिसे देख कर सब की आंखें नम हो जा रही थी।

टिप्पणियाँ