लौरिया थाना क्षेत्र के देउरवा पंचायत के देउरवा गांव में होलिका दहन के जगह को लेकर दो पक्षों में तनाव

होलिका दहन स्थल पर पुलिस पहुंची।

ln

लौरिया | जानकारी के अनुसार देवराज के देउरवा गांव में पूर्व से निर्धारित जगह पर होलिका दहन की तैयारी को लेकर दो पक्ष आपस मे उलझ गए।

नवनिर्मित भवन एव चहारदीवारी के सामने होलिका दहन पर एक पक्ष ने रोक लगाने पर गांव में बढ़ा तनाव। देउरवा गांव में सामुदायिक भवन के गेट के सामने होलिका दहन पर विरोध जताया विरोध करने पर दुसरे पक्ष ने पूर्व की जगह पर ही होलिका दहन की बात कही।

इस बात को लेकर तनाव बढ़ गया है, जिसकी सुचना पर लौरिया पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय मुखिया मोहम्मद सुलेमान, सरपंच मोहम्मद बैदुललाह व अन्य ग्रामीण पंच मामले को शांति से पहल करने पर लोग जुटे रहे। समाचार लिखे जाने तक पुलिस वहां उपस्थित रही।

वहीं इस संबंध में थानाध्यक्ष कैलाश कुमार ने बताया की विधि व्यवस्था संधारण हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। इस सम्बंध में वरीय पदाधिकारी को सूचना दे दी गई है। वही इस घटना को लेकर पुलिस सख्त है और पुलिस कैंप कर रही है। वहीं इस बात को लेकर क्षेत्र में तनाव है लेकिन स्थिति नियंत्रण में है।

सरपंच मो बैदुललाह ने बताया की शांति व्यवस्था बरकरार रखने की हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। मुखिया मोहम्मद सुलेमान ने बताया की शांति कायम रखने की हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं।

टिप्पणियाँ