नौतन बेतिया रोड में पीपल चौक के पास लाखों की लागत से एप्रोच निर्माण का शिलान्यास

राहगीरों की बड़ी परेशानी को लेकर जल्द ही गुणवत्तापूर्ण योजना पूरी करने का संवेदक को दिया निर्देश,

बेतिया - नगर निगम की महापौर गरिमा देवी सिकारिया ने रविवार को नौतन बेतिया मेन रोड में पीपल चौक के पास ऊँचे बने पुल के कारण करीब एक दशक से आवागमन में कष्ट झेल रहे लोगों की परेशानी का निदान करने हेतु एप्रोच पथ का शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि लाखों की लागत से बनने वाले एप्रोच का निर्माण से नौतन बेतिया के हजारों राहगीरों की परेशानी दूर होगी। 

विशेष कर नगर निगम में हाल में शामिल पूर्ववर्ती सनसरैया पंचायत के लोगों को विशेष सुविधा होगी। उन्होंने कहा कि विगत चुनाव में जनसंपर्क के दौरान सैकड़ों लोगों ने इस समस्या के निदान की मांग की थी। श्रीमती सिकारिया ने राहगीरों की बड़ी परेशानी को लेकर संवेदक से जल्द गुणवत्तापूर्ण योजना पूरी करने का निर्देश दिया है। उन्होंने जमा भीड़ से कहा कि आप सबकी समस्याओं का एक एक कर के निदान होगा। मौके पर मौजूद प्रशिक्षु आईएएस अधिकारी सह नगर आयुक्त शिवाक्षी दीक्षित ने कहा कि विकास एक अनवरत प्रक्रिया है। 

केवल सोच सकारात्मक और जागरूकता बनी रहनी चाहिए। नगर निगम प्रशासन समग्र विकास और एक एक जन समस्याओं के निदान के प्रति संकल्पित है। इस मौके पर बसवारिया के सैकड़ों नागरिकों ने नगर निगम की महापौर श्रीमती सिकारिया और प्रशिक्षु आईएएस अधिकारी एवं नगर आयुक्त शिवाक्षी दीक्षित का पुरजोर स्वागत किया। मौके पर उपमेयर गायत्री देवी सहित वार्ड पार्षद कृष्णा कुमार शर्मा, दीपक कुमार, मो. कजाफी इत्यादि मौजूद रहे।

टिप्पणियाँ