छत से गिरकर पुलिस इंस्पेक्टर की मौत


बगहा | बगहा पुलिस जिला के बाल्मीकिनगर थाना में रहे थानाध्यक्ष शशिशेखर चौहान जिनको फिलहाल उत्पात बिभाग में इंस्पेक्टेट का पदभार मिला था जिनकी मौत छत से गिरने के दौरान हो गई है जिनकी मौत से बगहा पुलिस जिला के सभी थानों में हड़कंप मचाने के साथ शोक में लहर दौड़ गई है बतादे की मृतक की पहचान इंस्पेक्टर शशि शेखर चौहान की उम्र 55 वर्ष के रूप में हुई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक उन्हें कुछ ही दिनों पहले पद से तबादला कर दिया गया था। 

दरअसल, इंस्पेक्टर शशि शेखर चौहान शुक्रवार को वाल्मीकि नगर थाना में अपना पदभार का चार्ज देने गए थे। इसी दौरान बीती रात्रि थाने की छत पर किसी काम को लेकर गए थे, जहां छत से गिरकर उनकी मौत हो गई हैं । घटना इंडो-नेपाल बॉर्डर स्थित वाल्मीकिनगर थाना परिसर की है। जिन्हें आनन फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने जांचोपरांत मृत घोषित कर दिया। 

सूचना पाकर पहुचे बगहा एसपी किरण गोरख जाधव ने बताया कि शनिवार की तड़के सुबह छत पर टहल रहे थे, इसी दौरान पैर फिसल गया जिससे गिर कर मौत हुई है मृतक शशिशेखर चौहान के एक पुत्र है जिनका शादी बीते वर्षो में धनहा थाना क्षेत्र में हुई है जहां पर वह लगातार कई वर्ष तक थाना में पदस्थापित थे जिनके मौत की खबर मिलते पतोहू के परिजनों में शोक की लहर दौड़ गई है मृतक का पार्थिव शरीर को बगहा पुलिस लाइन लाया जाएगा । बाकी घटना की सत्यता पोस्मार्टम रिपोट के बाद ही पता चल पायेगा।

टिप्पणियाँ