लौरिया से लूटी गई ट्रैक्टर बरामद, 2 धराए


लौरिया | स्थानीय पुलिस ने 2 लूटेरों को गिरफ्तार की है और उनके निशानदेही पर बीते आठ फरवरी को लौरिया बगहा रोड में नवलपुर जाने वाले रास्ते के बारवा सरेह में लूटी गई ट्रैक्टर को भी बरामद करने में सफलता पाई है। इन दोनों लूटेरों के पास से एक देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस और ट्रैक्टर चालक से लूटा गया मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है। 

विदित हो कि बीते आठ फरवरी को नवलपुर की जयपति देवी के ट्रैक्टर ट्रॉली पर गन्ना नरकटियागंज चीनी मिल में गिराकर चंद्रौल गांव का चालक संतोष यादव वापस गाड़ी मालिक के घर जा रहा था। इसी बीच रात के करीब सवा नौ बजे बारवा नहर के पास आधा दर्जन लूटेरों ने चालक संतोष को अगवा कर ट्रॉली हटाकर ट्रैक्टर और मोबाइल छीन कर फरार हो गए। इधर पुलिस लगातार अपने गुप्तचरों के माध्यम से ट्रैक्टर की खोज बीन कर रही थी। इस बाबत थानाध्यक्ष कैलाश कुमार ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि लौरिया रामनगर मार्ग में बलराम पेट्रोल पंप के समीप आधा दर्जन से अधिक अपराधी जमा हुए हैं। 

पुलिस के पहुंचते ही आधा दर्जन अपराधी दो बाइक पर चढ़कर भाग गए। इधर दो अपराधियों को दबोचा गया। जिनकी पहचान योगापट्टी थाना के चोरही सिरिसिया बाल कुंअर प्रसाद के पुत्र सोनू कुमार (20) और शनिचरी थानाक्षेत्र के गोरा बेलवा गांव के अकबर मियां के पुत्र सहजाद आलम (23) के रूप में हुई है। इनके पास से एक देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस के साथ ट्रैक्टर चालक से लूटा गया मोबाइल फोन बरामद हुआ है। इनसे पूछताछ में खुलासा हुआ कि ये लोग बारवा में ट्रैक्टर लूटे थे। इनकी निशानदेही पर भैरोगंज थाना क्षेत्र के मदरहनी दोन से ट्रैक्टर को बरामद किया गया है। शेष बचे हुए फरार अपराधियों की धर पकड़ जारी है।

टिप्पणियाँ