रंगदारी नहीं देने पर कपड़ा व्यवसायिक युवक को मारी गोली, रेफर


नरकटियागंज शिकारपुर थाना क्षेत्र के नगर परिषद, वार्ड 16 में सूरजमल सोनथालिया (नया) धर्मशाला के सामने शनिवार की संध्या करीब 8:30 बजे दो अज्ञात अपराधियों ने फायरिंग कर एक कपड़ा व्यवसायी को जख्मी कर दिया। 

घायल किशन कुमार के पिता गुड्डू गोयल की ड्रेस हाउस नामक दुकान चलता है। बताया जा रहा है कि व्यवसायी अपने दुकान बंद कर चिकपट्टी रोड अपने घर जा रहा था इसी क्रम में घात लगाए दो अपराधियों ने फायरिंग कर किशन कुमार नामक युवक के जांघ में गोली दाग दी जिससे किशन कुमार घायल हो गया और गोली लगे स्थान से काफी मात्रा में रक्त श्राव शुरू हो गया। 

आनन-फानन में स्थानीय लोगों द्वारा अनुमंडल अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए बेतिया जीएमसीएच(GMCH) रेफर कर दिया। डॉक्टर ने बताया कि युवक को गोली लगी है और गोली बाहर नहीं निकल पाई है। घटनास्थल पर शिकारपुर पुलिस पहुंचकर एक खोखे को बरामद किया है। 

पुलिस अग्रसर करवाई में जुटी हुई है। बताया जाता है कि पीड़ित युवक शिकारपुर थाने को एक आवेदन सौंपा था जिसमें एक मोबाइल नंबर से उनके पिता से बीस लाख रू रंगदारी की मांग की गई है और नहीं देने पर पिता को जान से मारने वह राजेश श्रीवास्तव के तरह हाल करने का धमकी दिया गया है। 

रंगदारी मांगने का 2 दिन का समय बिता भी नहीं और युवक पर गोली दाग दी गई। अब देखना यह है कि पुलिस अपराधियों तक कब तक पहुंच पाती है, अपराधी सलाखों के पीछे कब तक जाएगा शिकारपुर पुलिस के लिए यह चुनौती बनी हुई है। आए दिन व्यवसायियों के साथ शोषण, धमकी और गोलीबारी जैसी वारदात को देखते हुए नरकटियागंज के सभी व्यवसाय एकजुट हो गए हैं, इसके लिए अपराध के खिलाफ सभी व्यवसायिक बंधु सूचना के मुताबिक सोमवार को अपना सभी प्रतीष्ठान बंद रखेंगे ताकि आने वाले समय मे इस तरह का वर्दात किसी अन्य व्यवसायिक के साथ नहीं हो।

टिप्पणियाँ