संविधान बचाओ देश बचाओ

संविधान बचाओ देश बचाओ

फासीवाद मिटाओ लोकतंत्र बचाओ

शहीदों के सपनों का भारत बनाओ

मझौलिया । भाकपा माले का 11 वें महाधिवेशन को सफल बनाने के लिए शनिवार को इंकलाबी नौजवान सभा भाकपा माले के जिला सचिव अफाक अहमद एवं डॉ अनवारुल हक के नेतृत्व में एक मोटरसाइकिल रैली निकाली गई। मझौलिया बाजार चौक से निकली मोटरसाइकिल रैली प्रखंड मुख्यालय परिसर में आकर एक सभा में तब्दील हो गई। 

जिसको संबोधित करते हुए माले नेता डॉक्टर अनवारूल हक ने कहा कि मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद फासीवादी आतंकवादी संगठन आदि को खुलकर खेलने का मौका मिल गया है। तमाम लोकतांत्रिक संस्थाओं को कमजोर या खत्म किया जा रहा है और जनता को हासिल अधिकारों को कुचला जा रहा है। वही इंकलाबी नौजवान सभा के जिला सचिव अफाक अहमद ने कहा की आगामी 15 फरवरी से 20 फरवरी तक पटना में आयोजित भाकपा माले के 11 वें महा अधिवेशन को सफल बनाने के लिए यह बाइक रैली निकाली गई है। 

आवाम को देश की दयनीय स्थिति बढ़ती बेरोजगारी महंगाई हिंसा दमन लूट से बचाने के लिए भाकपा माले आगामी लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए कमर कस रही है। उन्होंने बताया कि यह महाधिवेशन दिल्ली की गद्दी से भाजपा को उखाड़ फेंकने की लड़ाई को बड़ी ताकत देगा। उन्होंने नागरिकों से अपील किया है कि देश को बचाने के इस अभियान में भाकपा माले का सहयोग करें। इस अवसर पर युसूफ जावेद जलाल अहमद टेनी साह निसार अंसारी तबरेज आलम अल्पताली अली अंसारी आदि कार्यकर्ता शामिल थे।

टिप्पणियाँ