नगर निगम में महापौर ने चार चयनित संवेदक व एजेंसियों के बीच बांटा 21.51 लाख योजनाओं का कार्यादेश

निर्धारित समय सीमा में गुणवत्तापूर्ण निर्माण नहीं करने वालों के विरुद्ध नियमानुकूल कार्रवाई की चेतावनी

बेतिया: नगर निगम में आयोजित कार्यक्रम में निगम की महापौर गरिमा देवी सिकारिया ने नगर के विभिन्न वार्डों में सड़क और नाला निर्माण की कुल 21,51380 रूपये की लागत वाली चार योजनाओं का कार्यादेश ई टेंडरिंग विधि से चयनित संवेदकों को सौंपा। इस मौके पर उन्होंने कहा नगर निगम की योजनाओं में गुणवत्ता उनकी और नगर प्रशासन की सर्वोच्च प्राथमिकता है। 

इसकी अनदेखी करने वाले संवेदकों के विरुद्ध नियमानुकूल कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर श्रीमती सिकारिया ने भारत इंफ्रा के प्रोपराइटर अनिशु रहमान को वार्ड 19 में करीब 2.58 लाख की लागत से अजय श्रीवास्तव के घर से मिल्लत एकेडमी तक सड़क निर्माण का कार्यादेश सौंपा। वही संवेदक विशाल रंजन को 6.26 लाख की लागत से वार्ड 16 में खालिद राजा के घर से खुर्शेद वकील के घर तक सड़क व नाला निर्माण की योजना का कार्यादेश दिया।

इसी प्रकार आदर्श कॉलोनी के शैलेश कुमार को नया वार्ड 21 में करीब 4.20 लाख की लागत से गौतम पटेल के घर के समीप एप्रोच निर्माण और आदियोगी कंस्ट्रक्शन के प्रतिनिधि को कुल करीब 8.47 लाख की लागत से वार्ड 19 में नूरुल होदा के घर से फिरोज अहमद के घर तक सड़क निर्माण और संजय पटेल के घर से नंद किशोर पटेल के घर तक सड़क और नाला निर्माण का कार्यादेश नगर निगम आयुक्त के द्वारा सौंपा गया। इस मौके पर आयुक्त शम्भू कुमार और सभी संवेदक उपस्थित रहे।

टिप्पणियाँ