नगर निगम हर एक वार्ड के हर कस्बे और बस्ती को मिलेगा व्यवस्थित सम्पर्क पुल: गरिमा

रानी पकड़ी में कोहड़ा नदी के ऊपर बने फुटपाथी पुल सहित निगम क्षेत्र के सभी पुल पुलिया का जीर्णोद्धार करने क़ी महापौर ने क़ी पहल

परेशान लोगों के अनुरोध पर ऑन स्पॉट पहुंची महापौर

बेतिया। नगर निगम के वार्ड 43 में रानीपकडी के सोनरपट्टी मुहल्ले के समीप कोहड़ा नदी पर करीब चार दशक पहले बने फुटपाथी और पतले पुल से औरैयाटोला, गोनौली, झखिया टोला, घुरौंवा, बढ़ईयाटोला और सोनारपट्टी के हजारों परिवार के लोगों को जिला मुख्यालय से जोड़ने वाले इस पतले पुल का जीर्णोद्धार कराने की मांग जन संपर्क के दौरान स्थानीय लोगों के करने की जानकारी देते हुए श्रीमती सिकारिया ने बताया कि वास्तव में यह पतला सा पुल बेहद खतरनाक है। इसको लेकर स्थानीय पार्षद साहिबा खातून ने भी चिंता व्यक्त की थी। 

महापौर ने बताया कि ऐसे समस्या ग्रस्त पुल पुलिया और जलनिकासी में समस्या निराकरण हेतु नाला निर्माण या जीर्णोद्धार कराने की जानकारी सीधे या अपने नगर पार्षद के माध्यम से उन तक पहुंचाने की अपील नगर निगम के सभी 46 वार्ड की जनता और जागरूक लोगों से करने की अपील गरिमा देवी सिकारिया द्वारा की गई। इस मौके पर मौजूद रहे नगर निगम के अभियंता मनीष कुमार ने मौके पर मुआयना और पैमाइस की।

वही इतने पिछड़े इलाके में अपने कार्यकाल की शुरुआत में ही पहुंचने को लेकर स्थानीय नगर पार्षद साहिबा खातून, हैदर अली समेत दर्जनों जागरूक लोगों ने महापौर की मुक्त कंठ से प्रशंसा के साथ आभार भी जताते हुए इस बदहाल पुल के अविलंब नवनिर्माण की मांग की।

टिप्पणियाँ