फाइनल मुकाबले में बेतिया की टीम ने जमाया कब्जा।


योगापट्टी प्रखंड क्षेत्र के मच्छरगंवा नगर पंचायत के नरसिंह नरायण सिंह स्टेडियम में चंद्रभुषण सिंह स्मृति फुटबॉल मैदान में शुक्रवार को आठ दिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला हुआ।इस मौके मुख्य अतिथि पुर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष संतोष कुमार राव उर्फ बब्लू सिंह मुख्य रूप से उपस्थित थे।

टूर्नामेंट का उद्घाटन पुर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष संतोष कुमार राव ने फीता काट कर एवं फुटबॉल कीक कर किया।फाइनल मुकाबला में मैच कदमवा बनाम बेतिया के बीच खेला गया।इस दौरान खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए श्री बब्लू सिंह ने उनका हौसला अफजाई किया। साथ ही उन्होंने खेल को कैरियर के रूप में अपनाने की अपील की।उन्होंने कहा कि खेल से शारीरिक ही नहीं बल्कि मानसिक एवं बौद्धिक क्षमता का भी वृद्धि होता है।

खेल जीवन का महत्वपूर्ण अंग है। साथ ही उन्होंने खिलाड़ियों को खेल को खेल की भावना से खेलने के लिए प्रेरित किया।आगे उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट के आयोजन होने से ग्रामीण क्षेत्र की खिलाड़ियों को प्रतिभा निखारने का अवसर प्रदान होगा।इस मौके पर शिव प्रसाद सिंह सुरेश शर्मा प्रभात कुमार मनोज कुमार फौजी गुड्डू कुमार जायसवाल गैसलाल पटवा नुरैन मियां रवीन्द्र श्रीवास्तव चिंटु सिंह आनंद भुषण बलराम शेषनाथ ओजीर चंद्रभान प्रसाद दीपु आनंद संतोष तारकेश्वर साह सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे।

टिप्पणियाँ