दो ट्रक के आमने-सामने की भिडत में एक ट्रक चालक मौत एक गंभीर रूप से जख्मी

बगहा । चौतरवा- धनहा मुख्य मार्ग स्थित नैनाहा ढाला चेकपोस्ट से करीब दो सौ मीटर दूर शनिवार की सुबह आठ बजे के करीब दो ट्रकों की आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिसमें एक ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई। जबकि दूसरा ट्रक ड्राइवर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी ड्राइवर का इलाज अनुमंडल अस्पताल बगहा में चल रहा है।

दरअसल नदी तट होने के कारण सुबह घना कोहरा ज्यादा था। वही चौतरवा की ओर से आ रही एचपी गैस सिलेंडर लोडेड ट्रक और उत्तर प्रदेश यूपी बांसी की ओर से आ रही सब्जी लोडेड ट्रक की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों ट्रकों की केबिन बिल्कुल दब गया है। वही लोगों ने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि लगा कुछ बड़ा विस्फोट हुआ है। वही इस टक्कर में यूपी से आ रहे ट्रक का ड्राइवर अंदर फंस गया था। वहीं फंसे हुए ड्राइवर को बाहर निकालने के लिए तीन थानों की पुलिस लग गई।,चौतरवा थाना, धनहा थाना, नदी थाना की पुलिस, एवं स्थानीय लोगों की मदद से जेसीबी मशीन और गैस कटर की 4 घंटे कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक ड्राइवर को बाहर निकाला गया।

वहीं ड्राइवर को निकालने के बाद पुलिस के सहयोग से अनुमंडलीय अस्पताल बगहा लाया गया। जहां डॉ ,विजय कुमार ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं मृत ड्राइवर की पहचान उत्तर प्रदेश के उन्नाव थाना क्षेत्र के नवीन मंडी निवासी विनय वाजपेई के पुत्र उत्तम वाजपेई उम्र,26, वर्षीय के रूप में हुई है। वहीं गैस सिलेंडर लोडेड ट्रक ड्राइवर स्थानीय लोगों के सहयोग से निकालकर बगहा अनुमंडलीय अस्पताल भेजा गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है वहीं ट्रक चालक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। वहीं घायल चालक की पहचान पूर्वी चंपारण के सुगाव गांव निवासी राजेश झा के पुत्र सुनील कुमार झा 35 वर्षीय के रूप में हुई है।

वहीं इस मामले में नदी थाना अध्यक्ष प्रभात समीर ने बताया कि दो ट्रकों की आमने-सामने की टक्कर हुई है। दोनों को अनुमंडलीय अस्पताल भेजा गया है। जहां पर एक कि मौत हो गई है। वहीं दूसरे का इलाज जारी है। वहीं दोनों ट्रक के मालिक को इसकी सूचना दे दी गई है। दोनों ट्रक को जब्त कर लिया गया है।

टिप्पणियाँ