भाकपा माले की पटना में 15 फरवरी को आयोजित भाजपा भ


बेतिया 22 जनवरी । भाकपा माले की पटना में 15 फरवरी को आयोजित भाजपा भगाओ लोकतंत्र बचाओ रैली की तैयारी की एक बैठक श्यामपुर कोतराहा पंचायत के प्राथमिक विद्यालय में संपन्न हुई जिसमें भारी संख्या में पटना चलने की घोषणा की गई तथा दर्जनों लोगों ने भाकपा माले की सदस्यता हासिल किया ।

उक्त अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाकपा माले नेता व किसान महासभा के जिला अध्यक्ष सुनील कुमार राव ने कहा कि मोदी राज ने युवाओं के सपनों को टोड़ा है । रोजगार देने में केंद्र सरकार पुरी तरह विफल साबित हुई है। देश की संपत्तियों को अंबानी अड़ानी के हाथों बेचा जा रहा है। युवा ठगा महसूस कर रहे हैं। ऐसे में युवा भाकपा माले के लोकतंत्र बचाओ देश बचाओ रैली में शामिल हो इसे ऐतिहासिक बनाएंगे । 

उक्त अवसर पर आयोजित सभा को मुखिया संघ बैरिया के प्रवक्ता नवीन कुमार ने कहा कि भाकपा माले की ऐतिहासिक रैली में वाम दलों के साथ भारतीय उपमहाद्वीप की कम्यूनिस्ट पार्टियों के प्रतिनिधि भी शामिल होंगे वहीं पार्टी महाधिवेशन 16-20 फरवरी के दौरान 18 फरवरी के सेमिनार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी संबोधित करेंगे। 

माले नेता सुरेन्द्र चौधरी ने कहा कि भाकपा माले जनता की जरूरतों के लिए बनीं है । जनता के हर समस्याओं के लिए संघर्ष करने वाली पार्टी है इसलिए दर्जनों लोगों ने भाकपा माले की सदस्यता ग्रहण किया है । आने वाले दिनों में भाकपा माले नौतन में पार्टी की विस्तार करेगी । 

बैठक में रविरंजन यादव, पुर्व जिला पार्षद इदमहमद, बाबू लाल साह,अनील कुमार यादव शिवजी यादव,जलील मियां, अवधेश यादव, राकेश कुमार यादव, भुषण, मुन्ना आलम, आदि उपस्थित थे। बैठक के दौरान अजय यादव, चंचल महतो, सुनील यादव,बृज किशोर सिंह, जितेंद्र यादव,बुनेला यादव, बृजकिशोर यादव समेत दर्जनों लोगों ने भाकपा माले की सदस्यता लिया।

टिप्पणियाँ