सार्वजनिक जीवन के व्यक्ति का समारोह में सम्मान उसकी सेवा का उत्तम पुरस्कार: गरिमा

बिहार प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन, मारवाड़ी महिला समिति व पिंजरापोल गौशाला कमिटी एवं मारवाड़ी युवा मंच ने किया महापौर का समारोह में सम्मान

नगर के पिंजरा पोल गौशाला परिसर में आयोजित समारोह के मौके पर गरिमा ने सीए बनी दो बेटियों को भी किया सम्मानित

बेतिया । बिहार प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन की बेतिया शाखा द्वारा मारवाड़ी महिला समिति, पिंजरा पोल गौशाला कमिटी एवं मारवाड़ी युवा मंच के सहयोग से नगर निगम की पहली महापौर गरिमा देवी सिकारिया, पार्षद रोहित कुमार सिकरिया का समारोह पूर्वक अभिनंदन किया गया। रविवार को पिंजरापोल गौशाला परिसर में आयोजित समारोह के मौके पर महापौर दंपति के साथ चार्टर्ड एकाउंटेंट के पद पर नव चयनित दो बेटियों हर्षिता चौधरी (पिता संजय कुमार चौधरी) तथा संजना सिंघानिया (पिता दीपक सिंघानिया) को भी सम्मानित किया गया।बिहार प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन के उपाध्यक्ष रवि गोयनका, वरीय सदस्य संजय जैन, सुभाष रूंगटा, प्रेम सोमानी, सुरेश सिंघानिया द्वारा गरिमा देवी सिकारिया को बुके एवं माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। 

महापौर गरिमा सिकरिया व रोहित सिकरिया का स्वागत करते हुए प्रांतीय उपाध्यक्ष रवि गोयनका ने कहा कि मारवाड़ी समाज सदा से सेवा और समर्पण-दान में सर्वोपरि रहा है। आज हमारे समाज की बहु ने इसी परंपरा को कायम रखते हुए सम्पूर्ण नगर निगम की जनता के आपार समर्थन से मेयर पद प्राप्त कर हमें गौरवान्वित किया है। 

वही अपने समाज में अपने सम्मान से अभिभूत श्रीमती सिकरिया ने कहा कि किसी का ऐसे समारोह में सम्मान करना उस व्यक्ति के अच्छे कार्यों का उत्तम पुरस्कार होता है। ऐसे अवसर से सामाजिक जिम्मेदारी और बढ़ती है। 

आज अपने परिवार के सम्मानित सदस्यों के बीच उपस्थित होकर मैं खुद को बेहद गौरवान्वित पा रहीं हूं। इसके साथ ही आप सबसे प्रार्थना है कि आप का सहयोग और मार्गदर्शन हमें सदा प्राप्त होता रहे।ताकि आपके मार्गदर्शन, सहयोग और शुभकामना उर्जांवित होकर अभिवंचित वर्ग की मैं विशेष सेवा करके खुद को धन्य कर सकूं। 

इस मौके पर गौशाला कमिटी के सचिव श्री सुरेश सिंघानिया ने कहा कि आज मकर संक्रांति के अवसर पर गौशाला में हुए जीर्णोद्धार का भी उद्घाटन नव निर्वाचित मेयर द्वारा किया जाना संपूर्ण समाज के लिए सौभाग्य का विषय है।

टिप्पणियाँ