धारधार हथियार से काटकर पूरे बदन किया छल्ली

 बेतिया जीएमसीएच से पटना पीएमसीएच रेफर


मझौलिया । थानाक्षेत्र के बकुलहरा गांव स्थित गोभी के खेत मे खेत मालिक द्वारा एक व्यक्ति को निर्दयी रूप से हाथ पैर काटकर अधमरा कर देने का मामला प्रकाश में आया है। 

जहां गोभी खेत मालिक व उसकी पत्नी एवं पुत्र सहित दर्जनों गांव वाले से मिलकर सरिसवा पंचायत के भरवलिया गांव निवासी संजय राउत को बुरी तरह पूरे बदन को काट कर जख्मी कर दिया गया है।जिनका इलाज बेतिया जीएमसीएच में चल रहा है।इस बाबत पीड़ित के पत्नी लालमती देवी ने थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। 

आवेदन में उन्होंने लिखा है कि मेरे पति को बकुलहरा के वीरेन्द्र महतो के द्वारा काम करवाने के लिए बुलाकर ले गया गया।और काम करवाकर मजदूरी मांगने पर चोरी का इल्जाम लगाकर जाति सूचक गाली देते हुये बुरी तरह धारदार से दोनों पैर और सिर समेत पूरे बदन को छलनी कर दिया। 

इस संदर्भ में इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि सूचना पर घटना स्थल पहुंचकर पीड़ित को इलाज हेतु बेतिया जीएमसीएच भेज दिया गया है। तथा एक आरोपी विरेन्द्र महतो को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

तथा विरेन्द्र से पूछताछ में अन्य लोगो का नाम सामने आया है। जिसके गिरफ्तारी के लिए पुलिस लागतार छापेमारी कर रही है।पीड़ित संजय राउत के इलाज हेतु गांव समाज के लोग चंदा इकठ्ठा कर पटना ले जाने की तैयारी कर रहे है।पीड़ित संजय राउत को दो पुत्री एंवम एक पुत्र है संजय बहुत ही गरीब परिवार से आता है।

टिप्पणियाँ