रामनगर के दो चौकीदारों को डरा धमकाकर अपराधियों ने जप्त ट्रक का दो चक्का निकाल ले गए

चौकीदार ने लौरिया थाने में एफआईआर दर्ज कराई।

लौरिया | थाना क्षेत्र के देवराज बगही चौक के समीप पलटे ट्रक का पिछला दो चक्का अपराधियों ने रखवाली कर रहे रामनगर थाना के दो चौकीदारों को डरा धमकाकर ले गए और रखवाली कर रहे दोनों चौकीदार मूकदर्शक बने रहे। 

इधर जोगिया पंचायत का चौकीदार नंदकिशोर ने लौरिया थाना में तीन चार अज्ञात लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई है। जिसमें उन्होंने कहा है कि चौकीदार नंदकिशोर और दूसरा चौकीदार जयराम राम लौरिया के बगही चौक के समीप गढ्ढे में गए ट्रक का रामनगर थानाध्यक्ष के निर्देशानुसार रखवाली कर रहे थे। 

बीते 1दिसंबर को रात्रि करीब साढ़े 11 बजे तीन ,चार अपराधी किस्म के लोग हमदोनों को गाली देते हुए मारपीट का भय दिखाकर भगा दिया और ट्रक के पिछले हिस्से का दो चक्का खोल लेकर चले गए। उनके जाने के बाद हम दोनों चौकीदार रामनगर पुलिस को सूचना दी और लौरिया थाना में एफआईआर दर्ज कराया है। 

इस बाबत थानाध्यक्ष कैलाश कुमार ने बताया कि रखवाली कर रहे चौकीदारों द्वारा आवेदन दिया गया है, जिसमे प्राथमिकी दर्ज हुई है। स्थानीय पुलिस जांच कर रही है।

क्या है मामला?

विदित हो कि बीते 9 नवंबर को रामनगर से लौरिया की ओर आ रही ट्रक उस थानाक्षेत्र के पकड़ी चौक पर लौरिया की ओर से आ रही टैम्पू में जोरदार टक्कर मार दी। जहां घटनास्थल पर ही लौरिया थानाक्षेत्र के तेलपुर के पोखरहिया की रहने वाली नथुनी मियां की पत्नी अमरूदा खातून की मौत हो गई थी। वहीं ट्रक चालक गाड़ी को लेकर भाग गया। इधर तेज गति से भगाने के क्रम में ट्रक चालक लौरिया थानाक्षेत्र के बगही चौक से पहले एक ट्रैक्टर ट्रॉली में ठोकर मारते हुए गड्ढे में जा गिरा। उस दिन करीब सैकड़ों लोगों ने बगही चौक पर करीब डेढ़ घंटे तक सड़क को जाम भी किया था। रामनगर थानाक्षेत्र का घटना होने के कारण वहां चौकीदार जप्त ट्रक की रखवाली कर रहे थे।

टिप्पणियाँ