अपराधियों के अंधाधुन फायरिंग से प्रोपर्टी डीलर की मौत

नरकटियागंज (गुलाम साविर) शुक्रवार संध्या लगभग 8 बजे अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने भगवती सिनेमा रोड स्थित विजय होटल के समीप अंधाधुन फायरिंग कर समाजसेवी, प्रॉपर्टी डीलर सह सभापति उमीदवार राजेश श्रीवास्तव के पेट में चार गोलियां दागी। अपराधियों के गोली से सहयोगी जिम्मी के पैर में गोली लगी जिससे वे गिर गए और अपराधी फायरिंग करते हुए भागने में सफल रहे। गोलियों की तड़तड़ाहट से लोगों में अफरा तफरी मच गई। सहयोगी और अस्थानिये लोगों के सहयोग से दोनों को अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया गया जहाँ ड्यूटी पर तैनात डॉ इबरार अहमद ने नाजुक स्थिति देख जी एम सी एच बेतिया रेफर कर दिया लेकिन जी एम सी एच पहुंचते ही राजेश श्रीवास्तव की मौत हो गई वहीं जिम्मी इलाजरत रहे। बताया जाता है कि राजेश श्रीवास्तव अपने सहयोगियों के साथ एक शादी समारोह में शामिल हुए थे वहां से आते ही रास्ते में घात लगाए अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। फायरिंग के बाद सभी व्यवसायियों में भय का माहौल बना है। 

व्यवसायियों का मानना है कि आखिर कब तक हमलोग अपराधियों के साये में जीते रहेंगे। पोस्टमार्टम के बाद शव को निवास स्थान लाते ही चितत्कार मच गया परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। राजेश श्रीवास्तव अपने पीछे अपने माता पिता, पत्नी और एक बेटे और दो बेटियों को छोड़ स्वर्गलोक को चले गए। अपराधी अभी भी पुलिस के पकड़ से बाहर है।

सड़क जाम अपराधियों के गिरफ्तारी और हॉस्पिटल के कुव्यवस्था को लेकर समर्थकों ने ओवर ब्रिज पर घंटो सड़क जाम और आगजनी किया। समर्थकों का मांग था कि प्रशासन अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करें और अस्पताल के व्यवस्था में सुधार लाये। ऐसा नहीं करने पर उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी। मौके पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कुंदन कुमार अपने दल बल के साथ पहुंच कर आक्रोशित लोगों को शांत कराया और जल्द गिरफ्तारी करने का आश्वासन दिया उसके बाद भीड़ बाजार के तरफ रुख किया और दुकान बंद कराने लगे।

टिप्पणियाँ