बेतिया नगर परिषद क्षेत्र में सभी बूथों पर शांतिपूर्ण मतदान संपन्न हो गया, गरिमा देवी जनता के बीच काफ़ी चर्चे में रहीं

बेतिया नगर परिषद क्षेत्र में सभी बूथों पर शांतिपूर्ण मतदान संपन्न हो गया, गरिमा देवी जनता के बीच काफ़ी चर्चे में रहीं!

नगर निगम बेतिया के लिए 28 दिसंबर को सुबह 7:00 बजे से शाम के 5:00 बजे तक पूरे बेतिया शहर में सभी मतदान केंद्रों पर पूरी तरह शांति व्यवस्था बनी रही है और शाम तक शांतिपूर्ण ढंग से मतदान पूरी तरह से संपन्न हो गया. 

किसी भी बूथ पर कहीं से भी किसी तरह की नोकझोंक तक की खबरें नहीं मिली, एक दो जगह EVM मे गड़बड़ी जरूर आइ, लेकिन आनन-फानन में प्रशासन ने उसे तुरंत ही ठीक कर दिया कहीं भी मतदान बाधित नहीं हुआ, यह बड़ी प्रसन्नता की बात है आज का मतदान प्रशासन की मुस्तैदी और चुस्ती के कारण पूरी तरह शांतिपूर्ण रहा.

आज के मतदान में कुल 46 वार्ड में 200 मतदान केंद्र बनाए गए थे जिसमें कुल मतदाताओं की संख्या 178021 है 

आज के मतदान के लिए 23 सेक्टर पदाधिकारी, 90 पीसीसी, 8 जोनल पदाधिकारी, 4 एसएसटी, 4 एफएसटी, 183 पुलिस ऑफिसर एवं 601 पुलिस बल को प्रतिनियुक्त किया गया था.

>>Read also: 28 दिसम्बर 2020 को अवैध अविश्वास के द्वारा सभापति पद से हटाने के ठीक दो साल बाद मेयर पद के चुनाव का संयोग: गरिमा

आज के इस मतदान में मतदान खत्म होने तक कुल 50.95 % मतदान जिसमें 49.74% पुरुष एवं 52.31% महिला मतदाताओ ने अपने मतों का प्रयोग किया है.

नगर निगम के चुनाव में बेतिया जिला प्रशासन ने काफी सराहनीय कार्य एवं सहयोग किया है जिस कारण इतना बड़ा कार्य अति शांतिपूर्ण हो सका है.

>>Google News पर पढ़े: Click here!

आज के चुनाव में हमारे संवाददाता ने जनता से बात करके जो आंकड़े जमा किए हैं उनके अनुसार मेयर पद के लिए गरिमा देवी सिकारिया का नाम निसंदेह नंबर एक पर काफी चर्चा में है, जबकि उप मेयर पद तथा सभी 46 वार्ड में पार्षदों के संबंध में आंकड़ों की अगर मानें तो त्रिकोणीय आंकड़े अब तक सामने आरहे हैं.

बस गिनती के कुछ घंटों के बाद ही 30 तारीख को सुबह से रिजल्ट का आंकड़ा पूर्ण रूप से सामने आ ही जाएगा कुछ घंटे सबको बेसब्री से इंतजार अवश्य करना होगा.

टिप्पणियाँ