बाईक व कार की टक्कर में घु घु जला कार व बाईक जख्मी

बगहा। बगहा पुलिस जिला के चौतरवा - धनहा मुख्य मार्ग के नदी थाना पुलिस चेक पोस्ट नैनाहा ढाला के समीप एक कार व बाइक की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई। 

घटना बुधवार की दोपहर की है। दुर्घटना में बाइक और कार धु धुकर जल गए।इस घटना में बाइक चालक भी बुरी तरह से जलकर जख्मी हो गया है तथा कार में सवार लोग भी घायल बताए जा रहे हैं।

स्थानीय लोगों ने बताया कि उत्तर प्रदेश से धनहा के रास्ते बाइक सवार व्यक्ति अवैध रूप से तस्करी के लिए करीब 2 सौ लीटर डीजल और पेट्रोल लादकर आ रहा था कि अचानक बाइक सवार का सन्तुलन बिगड़ा और सामने से आ रही कार में टक्कर मार दिया, जिसमें बाइक पर लोडेड पेट्रोल और डीजल सड़क पर बहने लगा और आग लग गई।आग इतना बढ़ गया कि कार और बाइक को अपने चपेट में ले लिया जिमसें दोनो गाड़ी जलकर खाक हो गया।मौके पर पहुंची नदी थाना पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए बगहा अनुमंडलीय अस्पताल भेजा।

वही नदी थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि इस दुर्घटना में कार में सवार लोगों को आंशिक चोटें आई है जबकि बाइक चालक गम्भीर रूप से जख्मी है जिसका इलाज जारी है। उन्होंने बताया कि बाइक सवार की पहचान बथुवरिया थाना क्षेत्र के भरवलिया गांव निवासी जियुत साह का 30 वर्षीय पुत्र विशाल साह के रूप में की गई है।जबकि कार में सवार लोगों की पहचान की जा रही है। 

गौरतलब हो कि धनहा रतवल मुख्य मार्ग डीजल पेट्रोल तस्करों का मुख्य रास्ता बन चुका है।आये दिन प्रशासन के सामने ही हजारों लीटर डीजल पेट्रोल की होती है तस्करी। जबकि धनहा रतवल मार्ग में तीन पुलिस चेक पोस्ट बनाये गए हैं जिनमें धनहा गौतम बुद्ध सेतु चेक पोस्ट के साथ, नदी थाना,और चौतरवा थाना की पुलिस चेक पोस्ट बनी हुई है। बावजूद इसके तस्करों की चांदी कट रही है।हालांकि भारी पैमाने पर होने वाली डीजल पेट्रोल की तस्करी की खबरें मीडिया में भी प्रकाशित होती रहती है,वावजूद इस पर प्रशासन रोक लगाने में नाकाफी साबित हो रही है।

टिप्पणियाँ