भारत सरकार लिखे स्कॉर्पियो पर सवार लुटेरों ने पियाज भरा ट्रक लूटा... बेतिया पुलिस ने किया बरामद

 

भारत सरकार ,पुलिस प्रशासन,लिखे स्कॉर्पियो पर सवार सादे लिबास में हथियारबंद ,लुटेरों ने प्याज से भरा ट्रक लूटा, जीपीएस सिस्टम से मुफ्फसिल पुलिस बेतिया ने किया बरामद

 बिहार के पूर्वी चम्पारण जिला के पिपराकोठी मे भारत सरकार लिखे स्कॉर्पियो पर सवार लुटेरों ने पिपराकोठी पूर्वी चम्पारण में ट्रक चालक व खलासी को बंधक बना लिया। उसके बाद अपहर्ताओं ने कुछ दूरी पर ट्रक चालक व खलासी को रस्सी से बांध रात के अंधेरे मे उतार दिया। ट्रक में लगे जीपीएस से हुआ ट्रक लोकेट हुआ, जिसे बेतिया पुलिस के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में बरामद किया गया।


ट्रक लूट कर ले जाने वाला ट्रक चालक गिरफ्तार कर लिया गया है। बेतिया पुलिस चालक से पूछताछ कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के इंदौर कूलाई से ट्रक प्याज लोड कर बिहार के समस्तीपुर के लिए रवाना हुआ। ट्रक जैसे ही पूर्वी चम्पारण के पिपराकोठी पहुंचा स्कॉर्पियो में सवार हथियारबंद लुटेरे गुरुवार की देर रात ट्रक के सामने स्कॉर्पियो लाकर खड़ा कर ट्रक का अपहरण कर लिया। ट्रक ड्राइवर और खलासी को बंधक बनाकर अपने गाड़ी में बैठा लिया और गाड़ी लेकर अपराधी फरार हो गए।

कुछ दूर जाने के बाद खलासी और ड्राइवर को अंधेरे में छोड़कर लुटेरे फरार हो गए। ट्रक ड्राइवर और खलासी पूछते पूछते पकड़ीदयाल थाना पुलिस को और ट्रक मालिक को ट्रक अपहरण की सूचना दी। ट्रक मालिक ने जीपीएस के माध्यम से लोकेशन पता किया तो लुटेरे ट्रक लेकर बेतिया के तरफ भागते पाए गए। जीपीएस लोकेशन की सूचना पुलिस पुलिस कोदी गई, बेतिया मुफस्सिल पुलिस के सहयोग से ट्रक बरामद और लुटेरों के ट्रक चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। ट्रक को बरामद कर मुफस्सिल थाना में रखा गया है। लुटेरों के ट्रक चालक से पुलिस पूछताछ कर रही है।

लुटेरों का गिरफ्तार ट्रक चालक जो ट्रक का अपहरण कर ले जा रहा था, वह पूर्वी चंपारण के पिपरा कोठी मधुरापुर निवासी उमेश राम बताया गया हैं। उपर्युक्त बरामद ट्रक ड्राइवर ने बताया कि ट्रक उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिला का हैं, ट्रक का रजिस्ट्रेशन यूपी 32 केएन 9616 है, ड्राइवर उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिला का रहने वाला है, जिसका नाम नीरज सिंह एवं ट्रक चालक खलासी समीर खान बताया गया है। बेतिया पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

टिप्पणियाँ