इंजीनियरिंग कॉलेज, कुमारबाग में पढ़ाई शुरू कराने की प्रक्रिया हुई तेज

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में समीक्षात्मक बैठक सम्पन्न।

बैठक में प्रचार्ज, कार्यपालक अभियंता, विद्युत/ग्रामीण कार्य विभाग आदि रहे शामिल।

इंजीनियरिंग कॉलेज, कुमारबाग में 11 हजार वोल्ट विद्युत कनेक्शन कराने का निदेश।

कार्यपालक अभियंता, ग्रामीण कार्य विभाग को कॉलेज तक जाने के लिए सड़क निर्माण कराने का निदेश।

बेतिया। इंजीनियरिंग कॉलेज कुमारबाग में पढ़ाई शुरू कराने की प्रक्रिया तेज कर दी गयी है। इस निमित आज कार्यालय प्रकोष्ठ में जिलाधिकारी की अध्यक्षता में समीक्षात्मक बैठक सम्पन्न हुई। इस बैठक में अपर समाहर्त्ता, प्रचार्ज, इंजीनियरिंग कॉलेज, कार्यपालक अभियंता, विद्युत/ग्रामीण कार्य विभाग आदि उपस्थित रहे।

इसे भी पढ़े : All about Bettiah Engineering College in Hindi

समीक्षा के क्रम में प्रचार्ज द्वारा बताया गया कि कॉलेज में हाई वोल्टेज का विद्युत कनेक्शन की आवश्यकता है ताकि ट्रिप आदि की समस्या उत्पन्न नहीं हो और छात्रों को परेशानियों का सामना नहीं करना पड़े।

जिलाधिकारी द्वारा कार्यपालक अभियंता, विद्युत को निदेश दिया गया कि तुरंत स्थलीय निरीक्षण करें तथा 11 हजार वोल्ट विद्युत कनेक्शन की व्यवस्था सुनिश्चित करें। कॉलेज के लिए 500 KVA का अलग ट्रांसफार्मर की व्यवस्था की जाय इंडस्ट्रियल फीडर से। 

कार्यपालक अभियंता, ग्रामीण कार्य विभाग को कॉलेज तक सुगम आवागमन हेतु सड़क निर्माण कराने का निदेश जिलाधिकारी द्वारा दिया गया। 

कार्यपालक अभियंता, भवन निर्माण विभाग को निदेश दिया गया कि फर्निचर अधिष्ठापन सहित अन्य कार्यों को अविलंब पूर्ण करें ताकि इंजीनियरिंग कॉलेज में सुचारू ढंग से पठन-पाठन का कार्य सम्पादित हो सके।

टिप्पणियाँ