हथियार के बल पर मोबाइल छीनने का प्रयास बिफल, ग्रामीणों ने अपराधियों को पकड़ कर किया पुलिस के हवाले

मझौलिया (मनीष कुमार) । बीती संध्या थाना क्षेत्र के हरपुर गांव एवं रघुनाथपुर गांव के समीप स्थित चीनी मिल फार्म के समीप हथियार से लैस अपराधियों ने बाइक चालक पर देशी कटा एवं छुरा से जानलेवा हमला कर घायल कर मोबाइल लूट कर भाग निकले। वही मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पिपरा गांव निवासी राजकुमार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इनके हो हल्ला करने पर दो अपराधियों को ग्रामीणों ने पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी वहीं एक अपराधी भागने में सफल रहा घटना मंगलवार शाम 6:00 बजे की है। 

घटना की सूचना पर मझौलिया पुलिस ने पहुंचकर दो अपराधियों एवं बाइक चालक को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां इलाज उपरांत बेहतर इलाज के लिए बेतिया भेज दिया गया। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान रामगढ़वा थाना क्षेत्र के रंजीत कुमार पिता देवनारायण पंडित विकाश कुमार पिता कन्हैया प्रसाद पचभेडीया वार्ड नं 15 के रुप में किया गया है। अपराधियों ने भागे हुए अपराधी का नाम प्रवेश कुमार पिता शिव प्रसाद साह बताया है।

बताया जाता है कि मंगलवार को राज कुमार अपने पत्नी के इलाज कराने के लिए मोटरसाइकिल से ससुराल रघुनाथपुर के लिए आ रहा था। इसी दौरान एक बाइक पर तीन अपराधी सवार होकर आए। अपराधियों ने पहुंच कर जानलेवा हमला कर मोबाइल छीन कर भागने का प्रयास किया गया।थाना अध्यक्ष अशोक कुमार साह ने बताया कि दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मोटरसाइकिल भी जप्त कर लिया गया है। फरार अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी किया जाएगा।

टिप्पणियाँ