फासीवादी बुलडोजर राज के खिलाफ इनौस, इंसाफ मंच ने किया नागरिक मार्च

मुस्लिम समुदाय पर संगठित हमला बंद करो- इनौस

बेतिया,16 जून 2022

एआईपीएफ, इंसाफ मंच, आइसा, इंकलाबी नौजवान सभा, ऐपवा आदि संगठनों के राज्यव्यापी नागरिक मार्च के आह्वान पर बेतिया में महराजा पुस्तकालय से निकला नागरिक मार्च लाल बाजार, तीन लालटेन चौक होते शहीद पार्क पहुँच कर सभा में तब्दील हो गया, इनौस जिला अध्यक्ष फरहान राजा ने कहा कि आज हमारे देश में भाजपा और संघ परिवार द्वारा न सिर्फ नफरत फैलाने की एक मुहिम चलाई जा रही है, बल्कि इस नफरती उन्माद के खिलाफ आवाज उठाने वालों को सरकार बुलडोजर चलाकर दबा देने की कोशिश कर रही है.

पैगम्बर मुहम्मद पर अभद्र टिप्पणी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे प्रयागराज, सहारणपुर, कानपुर के लोग हों या दिल्ली, मध्य प्रदेश की घटना – हर जगह सरकार निर्देशित एकपक्षीय कार्रवाई पुलिस कर रही है. न्यायिक प्रक्रिया के बगैर मुस्लिमों के घरों-दुकानों पर बुलडोजर चला कर बर्बर जुल्म ढाए जा रहे हैं. इस जुल्म पर रोक लगाने की मांग किया.

इंसाफ मंच के वरिय नेता अफाक ने कहा कि आफरीन फातिमा के घर पर बुलडोजर क्यों चला मोदी–योगी सरकार को जवाब देना चाहिए! यह आफरीन फातिमा के घर पर बुलडोजर नहीं न्यायतंत्र पर बुलडोजर चला है, आगे कहा कि मोदी सरकार को संविधान और लोकतंत्र को बुलडोजर से रौंदनरौंदने के लिए जनता वोट नहीं दिया है, 

किसान महासभा जिला अध्यक्ष सुनील कुमार राव ने कहा कि निर्दोष मुस्लिम युवकों पर पुलिस व संघी दंगाइयों के हमले जारी है, मोदी सरकार बदले की भावना से नागरिकता आंदोलन के कार्यकर्ताओं की प्रताड़ना कर रहीं हैं!

वही दूसरी तरफ सांप्रदायिक ज़हर उगलने वाली नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल का संरक्षण दे रहीं हैं! उन्हें अविलंब गिरफ्तार कर सजा कि मांग किया!

इनके अलावा इनौस नेता सुरेन्द्र चौधरी, इंसाफ़ मंच के वरिष्ठ नेता मुजमील मियां, जवाहर प्रसाद, रिखि साह, नवी हस्सन आदि नेताओं ने भी सभा को सम्बोधित किया.

टिप्पणियाँ