BPSC PT (67वीं) के पेपर लीक के खिलाफ आइसा ने Mjk काॅलेज में किया CM नीतीश कुमार का पुतला दहन

BPSC PT पेपर लीक के दोषियों को जेल भेजो - आइसा-इनौस

BPSC PT (67वीं) के पेपर लीक के खिलाफ आॅल इंडिया स्टूडेंट ऐसोसिएशन (आइसा) और इंकलाबी नौजवान सभा (-इनौस) ने महारानी जानकी कुंवर (एमजेके) कॉलेज बेतिया में बिहार के CM नीतीश कुमार का पुतला दहन किया, छात्र संगठन आइसा-इनौस ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला के साथ पुरे कैम्पस में जूलूस निकाला और बिहार की परीक्षाओं में पेपर लीक का सिलसिला नहीं चलेगा।,पेपर लीक मामले की समयसीमा के अन्दर निष्पक्ष जांच कराओ।,निष्पक्ष परीक्षा की गारंटी करनी होगी।



प्रतिष्ठित BPSC परीक्षा का पेपर लीक क्यों? नीतीश कुमार जवाब दो। लाखों छात्रों के भविष्य से BPSC खिलवाड़ करना बंद करो

BPSC PT पेपर लीक के दोषियों को जेल भेजो आदि नारा लगा रहे थे, इनौस जिला अध्यक्ष फरहान राजा ने छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा कि नीतीश भाजपा राज में इतिहास में पहली बार BPSC PT की परिक्षा पेपर आउट  हो गया है, और परीक्षा भी रद्द कर दिया गया है, फरहान राजा ने कहा कि बीपीएससी परीक्षा रद्द करने का झुनझुना से नहीं चलेगा , BPSC के चेयरमैन R K महाजन को बर्खास्त करें सरकार।आगे कहा कि तीन सालों से आर्मी की बहाली नही हो रही हैं, जिसके कारण नौजवान आत्महत्या करने को विवश् हो रहें हैं, 

आइसा जिला नेता महफुज आलम ने कहा कि शिक्षा और रोज़गार मौजूदा सरकार की प्राथमिकता में अंतिम पायदान पर है! इसलिए ये लोग छात्रों-युवाओं को सिर्फ निराशा ही दे रही हैं ! 

बिहार में किसी भी बहाली परीक्षा का उद्देश्य युवा पीढ़ी के अतिमहत्वपूर्ण पलों को दुष्चक्र में उलझा कर बर्बाद कर देना मात्र है। BSSC के छात्र 8 सालों से त्रिशंकु की तरह लटके है।बिहार दरोगा में पारदर्शिता शून्य है।और अब BPSC जिसे संवैधानिक शक्तियां प्राप्त है उसका भी यही हाल है।

इनौस जिला नेता संजय मुखिया और अफाक अहमद ने कहा कि बीपीएससी परीक्षा के प्रश्न लीक होने के कारण परीक्षा रद्द कर दी गई। सीएम नीतीश भाजपा सरकार की इस प्रशासनिक और सरकारी तंत्र की नाकामी के कारण लगभग 6 लाख अभ्यर्थियों के दिन रात के कठिन परिश्रम पर पानी फिर गया। ये छात्रों के मनोबल को तोड़ना और उनके भविष्य को बर्बाद करना है। इन नेताओं ने आलावा आइसा- इनौस नेता मेराज आलम, युसुफ जावेद, अनिरुद्ध कुमार गुप्ता, औरंगजेब, रंजित सराफ, अंसार खान, सुरेन्द्र चौधरी, चंदन कुमार, पूर्व छात्र नेता सह भाकपा माले जिला कमिटी सदस्य सुनील कुमार राव आदि नेताओं ने भी सम्बोधित किया

टिप्पणियाँ