कमर तोड़ महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, महिला उत्पीडन तथा बुलडोजर के खिलाफ प्रधानमंत्री का पूतला दहन


बेतिया | भारत की कम्यूनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी बेतिया मझौलिया लोकल कमेटी के बैनर तले कमर तोड़ महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, महिला उत्पीडन तथा बुलडोजर के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पूतला दहन गगनभेदी नारों के साथ सोवा बाबू चौक पर किया गया।

सी पी आई एम के जिला मंत्री चांदसी प्रसाद यादव तथा प्रभारी मंत्री प्रभुनाथ गुप्ता ने कहा कि आज देश विकट परिस्थितियों से गुजर रहा है,एक तरफ महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार लगातार बढ़ रही है वहीं दूसरी तरफ महिला उत्पीडन में इजाफा हो रहा है वहीं देश के अंदर बुलडोजर का भय दिखाकर आवाज को दबाने का प्रयास किया जा रहा है।द्वय नेताओं ने कहा कि धर्म और जात पात की राजनीति करके इस देश की गंगा जमुनी तहजीब को बांटने की साज़िश चल रही है जिसे हम लाल झंडे के सिपाही कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे।

बेतिया मझौलिया लोकल मंत्री सुशील श्रीवास्तव ने कहा कि बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार के खिलाफ बामपंथी पार्टियों के होने वाले 30 मई के प्रदर्शन में बेतिया मझौलिया के सैकड़ों साथी इसमें हिस्सा लेंगे।

आज के पूतला दहन में नीरज बरनवाल,अजय सुहाग, शंकर कुमार राव, विनोद नरूला,झुन्ना मियां,अनवार अली,आश मोहम्मद के साथ और भी साथी उपस्थित थे वहीं बेतिया मझौलिया लोकल कमेटी के अन्तर्गत जौकटिया चौक पर लोकल मंत्री सुशील श्रीवास्तव तथा नीरज बरनवाल के नेतृत्व में नरेंद्र मोदी का पूतला दहन किया गया। पूतला दहन को सम्बोधित करते हुए नीरज बरनवाल ने कहा कि मंदिर मस्जिद के नाम पर लोगों का ध्यान महंगाई, बेरोजगारी, महिला उत्पीडन से भटकाकर आपस के भाईचारे को बांटने की साज़िश केन्द्र की सरकार कर रही है।जिसे हम सी पी आई एम के साथी केन्द्र सरकार के मंसूबे को पुरा होने नहीं देंगे। पूतला दहन में सदरे आलम, मुस्तकीन साईं,बाढ़ु राम, रशीद मियां,रूकमीणा खातुन, उस्मान मियां, कैलाश यादव के साथ और भी साथी मौजूद थे।

टिप्पणियाँ