चाचा भतीजा का सड़क हादसे में मौत, ओझा मठिया में छाया मातमी सन्नाटा

मझौलिया । थाना क्षेत्र के ओझा मठिया गांव में एक साथ चाचा भतीजे का जनाजा उठने से सारा आलम चित्कार उठा। परिजनों के विलाप को देख सबकी आंखें नम हो जा रही थी। 

घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि ओझा मठिया निवासी रामसूरत ठाकुर के पुत्र ओम प्रकाश ठाकुर तथा सीताराम ठाकुर के पुत्र अखिलेश ठाकुर की दर्दनाक मौत बीती संध्या पूर्वी चंपारण जिले के सुगौली थाना क्षेत्र अंतर्गत छगराहा गांव में बेतिया मोतिहारी एनएच 727 में ट्रक के ठोकर मार देने से हो गई। बताया जाता है कि दोनों भूमि संबंधी कागजात मोतिहारी से लेकर घर वापस लौट रहे थे। कि उक्त घटना घटित हो गई। 

परिजनों का कहना है कि गांव में ही कुछ दिनों से भूमि विवाद चल रहा था। एक सोची समझी साजिश के तहत इस घटना को अंजाम दिया गया है। हालांकि इस संदर्भ में परिजनों द्वारा समाचार प्रेषण तक लिखित आवेदन नहीं दिया गया था। बताया जाता है कि सुगौली थाना पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया था। इधर चाचा भतीजा का शव आते हैं गांव में कोहराम मच गया। 

परिजनों के चित्कार से ओझा मठिया गांव शोक में डूब गया था।मझौलिया थाना अध्यक्ष अशोक कुमार साह ने बताया कि आवेदन मिलते ही आवेदन के आलोक में अनुसंधान शुरू कर दिया जाएगा।

टिप्पणियाँ