ध्वस्त पुलिया को तोड़कर दो स्पेनर के नए पुल निर्माण का शुभारंभ डेढ़ माह में पुल निर्माण हो जाएगा पूरा:- कार्यपालक अभियंता


लौरिया (साबिर) |जिलापदाधिकारी कुंदन कुमार के निर्देश पर रविवार को कार्यपालक अभियंता और उनके कनीय अभियंता धोबनी में पहुंचकर ध्वस्त पुलिया का निरीक्षण किया। पुलिया ध्वस्त होने और आवागमन बाधित होता देख कार्य पालक अभियंता ने उसी समय पुलिया को जेसीबी से तोड़वाकर कल से ही नया पुल निर्माण का आदेश दे दिया है। इस बाबत पुल निर्माण बगहा 1 के कार्यपालक अभियंता रामदेव चौधरी ने बताया कि धोबनी ढाला का पुल ध्वस्त हो गया था स्थानीय जनप्रतिनिधियों के अनुरोध पर डीएम ने आदेश दिया था कि जांच कर अविलंब पुल निर्माण कार्य शुरू करें। 

जांच में पुलिया ध्वस्त मिला। आवागमन प्रभावित था। साथ ही यह क्षेत्र बाढ़ग्रस्त इलाका होने के कारण बरसात व बाढ़ पूर्व नया पुल निर्माण कार्य आज ही शुरू करने का आदेश संवेदक को दिया गया है। इस पुल को संवेदक अवधेश शुक्ल को डेढ़ माह के भीतर पूरा करने का आदेश दिया गया है। 

कार्यपालक अभियंता श्री चौधरी ने बताया कि इस पुल के निर्माण में 22 लाख रुपया लगेगा, जिसमें एप्रोच सहित है। मौके पर कनीय अभियंता संतोष चौबे, संवेदक अवधेश शुक्ला, भीम यादव, उप मुखिया मनोहर तिवारी, टुन्ना मिश्रा, निप्पू तिवारी आदि उपस्थित थे।

टिप्पणियाँ