प्रधान शिक्षक ने नामांकन कराने गये बच्चें को पीटा, जन्मप्रमाण पत्र भी छिना

जख्मी बच्चें को लाना पड़ा अस्पताल, 

बगहा | बगहा पुलिस जिला अंतर्गत रामनगर प्रखंड के बखरी बाजार मध्य विद्यालय में नामांकन कराने गए एक नौ वर्षीय बच्चें शिवम को महंगा पडा। विद्यालय के प्रधान शिक्षक का बिना वजह उस मासूम के प्रति गुस्सा फूट गया। गुस्से से बेकाबू होकर मारपीट आरंभ कर दिया। जन्म प्रमाण पत्र भी छीन लिया। नतीजतन बच्चे के बाएं आंख के पास से खून निकलना शुरू हो गया। आननफानन में स्वजन उसे रामनगर पीएचसी में ले आएं। जहां उक्त बच्चे का प्राथमिक इलाज हुआ। डॉ एम ड़ी काजिम ने बच्चे का इलाज किया। बताया बच्चे के आँख के समीप जख्म है। 

तीन टांका लगाया गया है। बच्चे की पहचान बखरी बाजार निवासी पहलाद साह के नौ साल के बेटे शिवम कुमार के रूप में हुई है। पहलाद साह ने बताया कि मै अपने बेटे शिवम कुमार का मध्य विद्यालय बखरी बाजार में प्रथम वर्ग में एडमिशन करवाने गया। जहां प्रधान शिक्षक योगेंद्र महतो बच्चें पर बिना वजह आगबबूला हो गए। और मारने लगे। जिसमें मेरा बच्चा जख्मी हो गया। उन्होंने उसका जन्म प्रमाणपत्र भी छिन लिया। 

मांगने पर मुकर गए, इस संबंध में जब उक्त विद्यालय के प्रधान शिक्षक से संपर्क का प्रयास किया गया। लेकिन उनके मोबाईल पर संपर्क नहीं हुआ। एक वीडियो भी प्रधानाध्यापक का वायरल हो रहा है जिसमें साफ देखा जा रहा है कि मारपीट करने की धमकी दी जा रही है।

टिप्पणियाँ