पागल प्रेमी ने की ऐसी हरकत जिसे जान कर आप हो जाएंगे दंग

मुजरिम को पकड़ के ले जाती पुलिस

पागल प्रेमी, प्रेमिका के घर वालों को घंटे तक बंधक बनाया बेतिया, के महेंद्र कॉलोनी स्थित बानुछापर में अरुण कुमार के घर सुबह करीब 7:00 बजे एक व्यक्ति अंदर आता है और पिस्तौल के सहारे घरवालों को एक कमरे में बंद कर लड़की को बुलाने की मांग कर रहा है।

यह वही पागल प्रेमी है जिस ने पुलिस को बताया कि वह लड़की से काफी दिनों से फोन पर संपर्क में रहकर प्रेम करता रहा है,
लड़की की शादी कहीं और लगने की खबर पाकर घर में अंदर दाखिल हो गया, और मां-बाप को बंधक बना डाला धीरे-धीरे यह खबर आम हुई, तो मोहल्ले वाले, पत्रकार और पुलिस को भी भनक लग गई गोलियों का भय और मौत का खतरा सबके सामने था, पुलिस ने काफी होशियारी से काम लेते हुए किसी प्रकार से पत्रकार बनकर उससे बातें करनी शुरू की, और एक पुलिस वाला अंदर पहुंचा लेकिन उसे भी उस व्यक्ति ने घर में बंधक बना लिया।

बेतिया एसपी ने एसडीपीओ के साथ अन्य कई पुलिसवालों को वहां भेज दिया पुलिस वाले बड़ी होशियारी और चालाकी से काम लेते हुए घर के अंदर उस व्यक्ति तक पहुंचने में कामयाब हो गए, प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक सद्दाम हुसैन मीडिया कर्मियों सहयोग से एक नई रणनीति बनाकर खुद मीडिया कर्मी बनकर उसे बातों में उलझा ए रखा और फिर....
सतीश कुमार उर्फ विकास पिता भूप नारायण सिंह, वृत्ति टोला, बहादुरपुर, थाना गोविंदगंज, मोतिहारी को एक पिस्टल समेत गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल कर ली सुबह के 7:00 बजे से 1:00 बजे तक काफी होशियारी के साथ पुलिस ने मामले को हल कर लिया फिर उसे आदमी को अपने कब्जे में ले लिया।

पांच गोलियों पर लिखे थे, पांच लोगों  के नाम

शाम के करीब 4:30 बजे बेतिया एसपी ने मीडिया को पूरी कहानी बताइ मुजरिम के पास से 7.65 mm की पिस्तौल थी जिसमें पांच गोलियां लोड थी और हर गोली पर लड़की के अलावह घर के चारों व्यक्तियों के नाम लिखे हुए थे, एक गोली पर मुजरिम ने खुद अपना नाम लिखा था सभी लोग गन पॉइंट पर थे वह बार-बार लड़की को बुलाने की बात कर रहा था लड़की यहां नहीं थी, उसके पास से पेट्रोल, दो बोतल तेजाब, रस्सी तार, बैंडेज, डिटोल भी बरामद किया।

पुलिस को उस व्यक्ति ने अपने पुराने प्रेम की कहानी बताते हुए कहा कि मैं अपने प्रेमी से मिलने आया था।

इस बहुत बड़े फिल्मी ड्रामे का अंत बड़ा हसीन हुआ, जिसमें किसी को खराश तक नहीं आई और पुलिस इस ड्रामे को खुशी के साथ अंत कर बड़ी कामयाबी के साथ हल कर लिया मुजरिम पुलिस की गिरफ्त में है।

टिप्पणियाँ