दिनदहाड़े अज्ञात अपराधियों ने अधकपरिया पंचायत के सरपंच को मारी गोली

घटना रतन माला पंचायत स्थित लकड़िया माई स्थान के समीप का 

मझौलिया | इन दिनों बिहार में अपराधी बेलगाम हो गए हैं । आए दिन हो रही घटनाओं से बिहार में जंगलराज की यादें ताजा हो गई है । इसी क्रम में बुधवार के सुबह मझौलिया थाना क्षेत्र के रतन माला पंचायत स्थित लकड़िया माई स्थान के समीप का क्षेत्र गोलियों की तड़ तडाहत से गूंज उठा। 

घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि पूर्वी चंपारण जिले के रामगढ़वा थाना क्षेत्र स्थित अधकपरिया पंचायत के सरपंच मोहम्मद हाफिज सईद अपनी बुलेट मोटरसाइकिल से पंचायती करने के लिए लोहियरिया जा रहे थे । इसी क्रम में रतन माला पंचायत स्थित लकड़िया माई के समीप पहुंचे जहां पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने उन पर गोलियों की तड़ा तड़ बौछार कर दी। जिससे सरपंच को गोली लग गई. 

बताया जाता है कि सरपंच के शरीर के विभिन्न हिस्सों पर 4 गोलियां लगी है । जिसके कारण घटनास्थल पर ही वह तड़प रहे थे । घटना को अंजाम देकर अपराधी अपाची बाइक पर सवार होकर भाग भाग खड़े हुए। सूचना पाकर जब तक मझौलिया थाना घटनास्थल पर पहुचती इसके पूर्व ही सरपंच के परिजन सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंच घायल सरपंच को लेकर मोतिहारी स्थित रहमानिया क्लीनिक में इलाज वास्ते ले गए। 

समाचार प्रेषण तक उनका इलाज जारी था, इस संदर्भ में थानाध्यक्ष अशोक कुमार का कहना है कि घटना की सूचना मिली है। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन शुरू कर दी गई । उन्होंने बताया कि पूर्व से घात लगाए दो अज्ञात अपराधियों ने अधकपरिया के सरपंच पर गोली चलाई और अपाची बाइक से भाग खड़े हुए.

घायल सरपंच का इलाज रहमानिया में चल रहा है जहां वे खतरे से बाहर बताए जाते हैं । थानाध्यक्ष ने बताया कि इस घटना से संबंधित कुछ सुराग मिला है और पुलिस अपराधियों की धरपकड़ के लिए हर संभव ठिकानों पर छापेमारी तेज कर दी है। बताते चलें कि उक्त घटना चनपटिया और मझौलिया थाना क्षेत्र के सीमावर्ती क्षेत्र में घटित हुई है। इस घटना ने क्षेत्र में सनसनी पैदा कर दिया है। बिहार में एक बार फिर से अपराधी बेखौफ दिख रहे हैं।

टिप्पणियाँ