अट्ठाइस वर्षीय महिला की संदेहास्पद स्थिति में मौत मृतिका खुशबू का शव पंखे से लटका पाया गया


भैरोगंज | अट्ठाइस बर्षीय एक महिला का शव पंखे से लटके पाए जाने का मामला प्रकाश में आया है । दरअसल चौकीदार की सूचना पर स्थानीय पुलिस थानाक्षेत्र के परसा बंचहरी पंचायत के वार्ड नंम्बर 6 धर्मपुर गांव में पहुंची गई। 

मामला रविवार 9 बजकर 30 की बताई गई है । प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतिका का नाम खुशबू देवी था । वह अपने पीछे दो पुत्रियां व एक पुत्र छोड़ गई है । जिनमे सबसे छोटी महज 15 महीने की दूधमुँही पुत्री भी शामिल है। 

मृतिका का मायका जोगापट्टी थाना क्षेत्र के बलुआ पर्यगवा गाँव है । उसकी शादी धर्मपुर निवासी अनिल राम के साथ बर्ष 2013 में सनातन रीति रिवाज के साथ बड़ी धूमधाम से की शादी की गई थी । उधर भैरोगंज थानाध्यक्ष राम उदय ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर भेजी गई थी। 

सर्वप्रथम पुलिस टीम ने पंखे से लटक रहे शव को कब्जे में लेकर सभी आवश्यक जाँच पूरे किए गए और उसके बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल बगहा भेजा गया । मृतिका के ससुर रामनाथ राम की माने तो मामला प्रेम प्रसंग का है । उधर मृतिका की माँ मुस्मात बुधिया देवी (उम्र करीब 50 वर्ष) अपने बेटी की इस रहस्यमय मृत्यु पर अभी कुछ भी कहने से परहेज कर रही थी ।

टिप्पणियाँ