अपने ही पिस्टल से सिपाही ने खुद को गोली मारी


बेतिया पुलिस लाइन में एक सिपाही ने अपने ही पिस्टल से गोली मारकर हत्या कर ली. गोली अपनी पिस्टल से दाए तरफ सिर में मारी है. सिपाही संजय कुमार सिंह भोजपुर जिले के पवना थाना पावर ग्राम कारहने वाला है. विगत डेढ़ वर्ष पहले बेतिया जिला में मोतिहारी से स्थानांतरण हो कर आया था. 

वर्तमान में सिपाही संजय कुमार सिंह पीपी के बॉडीगार्ड के रूप में नियुक्त था. घटनास्थल पर पिस्टल का खोखा सहित मोबाइल फोन पड़ा था पैर के पास पिस्टल एवं सिपाही का चश्मा था. यह घटना आज दिन करीब 10:30 बजे की है, सिपाही नंबर 536 पुलिस लाइन में रसोई घर के पीछे पुराने टूटे मकान के पास से गोली चलने की आवाज पर बैरक में मौजूद सिपाही दौड़ते आए तो देखा कि संजय कुमार सिंह जमीन पर मरे पड़े हैं. इसकी सूचना सभी अधिकारियों को दी गई, परिवार वालों को खबर किया गया, करीब दिन के 2:00 बजे मृत शरीर को पोस्टमार्टम के लिए जीएमसी एचभेजा गया. 

एफ एस एल की टीम को बुला लिया गया है और घटना के कारणों की तलाश में सभी अधिकारी लग गए है,  अभी कारणों का कुछ पता नहीं चल पा रहा है कि किन कारणों से आत्महत्या किया. मौके पर मुख्यालय डीएसपी आलोक कुमार, सदर डीएसपी मुकुल परिमल पांडे, मुफस्सिल थाना अध्यक्ष उग्रनाथ झा, अंचलाधिकारी सह मजिस्ट्रेट पहुंचे. वही मुख्यालय डीएसपी आलोक कुमार ने बताया कि सिपाही संजय कुमार सिंह के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है. परिजनों के आते ही शव के पोस्टमार्टम करा कर सुपुर्द कर दिया जाएगा.

टिप्पणियाँ