बेतिया: किन्नर को मारी गोली, एक अपराधी गिरफ्तार

काल्पनिक चित्र


पहले के विवाद को लेकर तीन अपराधियो ने एक किन्नर को मारी गोली। घायल किन्नर का इलाज गवर्मेन्ट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है। गोली बाएं जांघ में लगी है जो आर-पार हो गई गई है।घटना शहर के रामलखन सिंह यादव कॉलेज (RLSY College) के समीप की है। 

घायल किन्नर पंडिताइन किन्नर ने बताया कि सद्दाम अंसारी और उसकी पत्नी को अपने पास रख उनकी परवरिश करती है।दो -तीन दिन से ये आरोपी आ कर धमकाते थे। 

आज एक बाईक पर सवार तीन अपराधी पहुचे और बक झक करने लगे। साथ मे सद्दाम अंसारी भी था बीच बचाव करने लगा तभी गुड्डू अंसारी ने गोली चला दी। गोली किन्नर की जांघ में लगी जो आर पार हो गई। साथ सद्दाम अंसारी को भी लगी, तब तक लोगो का हुजूम लग गया। 

भीड़ देख अपराधी भागने लगे जिसमे से एक अपराधी को पकड़ कर लोगो ने पुलिस के हवाले कर दिया, जबकि दो अपराधी भागने में सफल हुए। मौके पर पहुँच पुलिस ने घायल को इलाज के लिये अस्पताल पहुँचाया। 

पुलिस ने बताया कि फरार अपराधियो की तलाश पुलिस कर रही है, जल्द ही इनकी गिरफ्तारी होगी। फरार अपराधी चनपटिया थाना छेत्र के पुरैना बाजार, पांडेय टोला का गुड्डू अंसारी पिता सुभान अंसारी है।इसके साथ एक और अपराधी था। पकड़ाए अपराधी से पुलिस पूछताछ कर रही है। जल्द ही दोनों अपराधियो की गिरफ्तारी की जाएगी।

टिप्पणियाँ