बेतिया में पानी टंकी से मिला युवक का शव, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस


बेतिया में नरकटियागंज स्टेशन के उत्तरी छोर के पानी टंकी में एक युवक का शव लटका हुआ मिला. शव देखकर पूरे इलाके में सनसनी फैली गई. लोंगो का कहना है कि हत्या कर शव को पानी टंकी में लगे लोहे से लटका दिया गया. रेल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गयी.

पानी टंकी से लटका हुआ था शव 

नरकटियागंज में उस समय अफरा-तफरी का माहौल हो गया, जब नरकटियागंज स्टेशन के उत्तरी छोर पर स्थित पानी टंकी के एंगल में एक युवक का शव लटका हुआ देखा गया. शव को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुटने लगी. युवक जैकेट और नाईट पैंट पहने हुआ था. देखने में वह हट्टा कट्टा और काफी लंबा था.

बिस्तर की चादर से बनाया फंदा

बताया जाता है कि युवक के गले में जो फंदा है, वह बिस्तर की चादर का है. जिससे आत्महत्या की बात कही जा रही है. वहीं, युवक के पैर और फंदे को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि हत्या कर आत्महत्या की घटना दिखाने की कोशिश की गई है. युवक के शरीर पर कहीं भी जख्म के निशान नहीं देखे गए.

नहीं हो सकी युवक की शिनाख्त

वहीं, रेल पुलिस मामले की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है. रेल थानाध्यक्ष संतोष कुमार के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस बल ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. रेल इंस्पेक्टर कमल किशोर सिंह ने बताया कि युवक का शव फंदे से लटका मिला था. फिलहाल युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है. जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा.

टिप्पणियाँ