आग ने किया बेटी की शादी के अरमानो को ध्वस्त आग लगी में आधा दर्जन घर लाखो की संपति हुई खाक



बगहा। बगहा अनुमंडल अंतर्गत बगहा एक प्रखंड के सलहा बरिअरवा पंचायत के बरिअरवा गांव में रविवार की रात अचानक लगी आग से आधा दर्जन घर जल कर राख हो गया। तथा आग लगी मे लाखों रुपये मूल्य की संपत्ति जल कर नष्ट हो गई। 

आग लगी की घटना की पुष्टि पंचायत के पंचायत समिति सदस्य धुरंधर यादव ने की है। उन्होंने बताया कि अचानक लगी आग से बरिअरवा गांव स्थित महादलित बस्ती के जग राम, अमृत राम, भूटन राम, किशोर राम, सुभाष राम समेत आधा दर्जन लोगों का घर जल कर राख हो गया। तथा लाखों रुपये मूल्य की संपत्ति जल कर नष्ट हो गई । 

घटना की सूचना मिलते ही अग्नि दस्ता टीम मौके पर पहुंच कर आग बुझाने मे सहयोग किया। तथा स्थानीय ग्रामीणों की तत्परता व सहयोग से आग पर काबू पाया गया। अन्यथा कईयों घर आग की चपेट में आ गया होता। पंचायत के बीडिसी ने सोमवार की सुबह अग्नि पीङितो के घर पहुंच कर सुधि। तथा हरसंभव सरकारी स्तर से सहयोग दिलाने की भरोसा दिया। अग्नि पीङित जग राम ने बताया कि उनकी पुत्री की शादी अप्रैल माह में निश्चित था। तथा शादी की तैयारी को लेकर हर सामग्री खरीद कर घर पर रखे थे। लेकिन आग ने बेटी की शादी की हर खुशियाँ धराशायी कर दिया।

टिप्पणियाँ