ससुराल में पेड़ से लटका मिला युवक का शव परिजनों ने जताया हत्या की आशंका

भितहा | मंगलवार को ससुराल गये चिलवनिया पंचायत के रेड़हा गांव निवासी लालबाबू यादव के तीस वर्षीय पुत्र अमोद यादव की मौत की खबर मिलते हीं पूरे गांव में मातम छा गया एवं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। 

एक तरफ बूढ़े माँ बाप से सबसे बड़ा बेटा दूर हो गया वहीं मृतक के छोटे छोटे बच्चे अनाथ हो गए। मंगलवार को मृतक के पिता लालबाबू यादव एवं माता सुनैना देवी ने बताया कि उनके बड़े लड़के आमोद यादव की शादी ठकरहा थाना क्षेत्र के सोना भवानी टोला गाँव निवासी डोढ़ा यादव के यहां हुई थी। 

 मृतक की पत्नी अकसर ससुराल में हीं रहती थी। जहा उनका लड़का बराबर आता जाता रहता था। वहीं उसके ससुराल वाले बारबार जान से मारने की धमकी भी देते रहते थे। दो दिन पूर्व लड़का अपने ससुराल गया जहां से सोमवार की देर शाम उससे बात भी हुई थी, वह बोला था कि मैं कल घर आ जाऊंगा। लेकिन मंगलवार की सुबह उसके मरने की सूचना मिली। उसका शव ठकरहा थाना क्षेत्र के भिड़ीहारी टोला गांव के समीप एक बगीचे में आम के पेड़ से लटका हुआ मिला। सुबह शौच के लिए निकले लोगों ने शव को देखकर स्थानीय थाने को सूचना दी। 

मृतक के पिता एवं परिजनों ने इस घटना में उसके ससुराल वालों की हांथ होने की आशंका जताई है। वहीं मृतक की बूढ़ी माँ अपने बड़े बेटे की मौत से काफी आहत है ।बार -बार अपने बेटे को याद कर बेहोश हो जा रही थी। मृतक पांच भाई और एक बहन में सबसे बडा भाई है ,उसकी शादी चार वर्ष पूर्व हुई थी जिसकी दो लड़कियां हैं। एक दो साल की तो दूसरी एक साल की है।

टिप्पणियाँ