नबालिक का अपहरण प्राथमिकी दर्ज

बगहा। बगहा पुलिस जिला के चौतरवा थाना क्षेत्र के एक गांव से शादी के नियत से नबालिक युवती का अपहरण करने का मामला प्रकाश में आया है। इस संदर्भ में चौतरवा थाना क्षेत्र के एक गांव के पीडित व्यक्ति ने पिपरा गांव के लगभग चार लोगों के विरुद्ध स्थानीय थाना में एफ आई आर दर्ज कराया है। 

दर्ज एफ आई आर मे पीङित व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि पिपरा गांव के आदर्श राज व उनके पिता माता व दादा के द्वारा एक साजिश के तहत इनकी नबालिक बहन की अपहरण कराया है। 

नामजद किया है। आरोप है कि 4 मार्च की संध्या 6रू00 बजे घर से शौच के लिए सरेह में गई थी। इसी क्रम में पिपरा गांव के आदर्श राज ने अपनी चार चक्का वाहन से अपहरण कर फरार हो गया। आदर्श राज की माता रेखा देवी ने बेतिया के मुफस्सिल थाना में गुमशुदगी का एफ आई आर दर्ज कराई है। 

रेखा देवी ने बताई कि मेरा बेटा आदर्श राज जिसका उम्र 15 वर्ष है जो बेतिया के नानू सती स्थित एक सरकारी विद्यालय में वर्ग का छात्र है। 4 मार्च को बैंक में खाता सुधार के लिए दोपहर में निकला था परंतु अभी तक घर नहीं लौट सका। इस संदर्भ में मुफस्सिल थाना में गुमशुदगी का एफ आई आर दर्ज कराई गई है। ज्ञात हो कि आदर्श राज तथा नाबालिक लड़की दोनों एक समाज के है। तथा पूर्व से ही प्रेम प्रसंग चला आ रहा है। थानाध्यक्ष शंभूशरण गुप्ता ने बताया कि एफ आई आर दर्ज कर ली गई है। तथा नबालिक की बरामदगी को लेकर छापेमारी शुरु है।

टिप्पणियाँ