सीएस कार्यालय में मेडिकल प्रमाण पत्र बनवाने के लिये शिक्षक अभ्यर्थियों की लगी भीड़

नवनियुक्त शिक्षको को योगदान करने के लिये मेडीकल प्रमाणपत्र अनिवार्य है।इस प्रमाणपत्र बनवाने के लिये शिक्षक अभ्यर्थियों की भीड़ सुबह से सीएस कार्यालय में लगी है।

शनिवार को प्रखंड कार्यालय परिसर स्थित सीएस कार्यालय में सैकड़ों की संख्या में महिला व पुरुष स्वास्थ्य प्रमाण पत्र बनवाने के लिये लाइन में लगे थे, दूर दराज से महिला और पुरुष प्रमाणपत्र बनवाने के लिये लाइन में खड़े हो कर अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे। भीड़ को देखते हुए सुरक्षा का पूरा इंतजाम किया गया था।

सिविल सर्जन डॉक्टर विरेन्द्र कुमार चौधरी ने बताया कि शिक्षक अभ्यर्थियों की भीड़ को देखते हुए अलग काउंटर की व्यवस्था की गई है,ताकि किसी को परेशानी नही उठानी पडे। कर्मी अपनी ड्यूटी मुस्तेदी के साथ कर रहे हैं। 

खास तौर से दूर दराज से आनेवाली महिला अभ्यर्थियों को परेशानी नही हो इसके लिए काउंटर को बडाया गया है।जिनका फॉर्म जमा हो जा रहा है उन्हें शाम तक प्रमाण पत्र निर्गत किया जा रहा है। अभी कार्यालय का कार्य बाधित करते हुए इन अभ्यर्थियों को प्राथमिकता दी जा रही है, ताकि समय से ये अपने-अपने विद्यालय में जा कर योगदान कर सके। हमारे कर्मियों द्वारा हर तरह से सहायता की जा रही है ताकि इनका भविष्य उज्जवल हो सके।

टिप्पणियाँ