तेज रफ्तार से आ रही डम्पर की ठोकर से तीन लोगों की मौत

तेज रफ्तार से आ रही डम्पर की ठोकर से तीन लोगों की मौत, एक ही परिवार के बताये जा रहे है सभी मृतक

बेतिया। बेतिया-मोतिहारी मुख्य पथ एनएच727 पर विपरीत दिशा से आ रही डम्पर ने बाइक सवार को जबरस्त ठोकर मारी जिससे बाइक पर बैठे पति-पत्नी और बच्चे की मौत घटना स्थल पर हो गई।डम्पर चालक गाड़ी छोड़ फरार हो गया। मृतकों के परिजनों का रो-रो कर है बुरा हाल है। 

गांव में पसरी है संन्नाटा । शनिचरी थाना क्षेत्र के दोनवार वृत्ति टोला गांव वार्ड संख्या 10 निवासी 35 वर्षीय अहमद आजाद मिंया पत्नी सहनाज खातून व आठ वर्षीय पुत्र समीर मिंया की मौत बेतिया मोतिहारी मुख्य सड़क में पिपरा चौक के समीप डम्पर की ठोकर से हो गई है । 

मृतक के परिजनों ने बताया कि दो दिन पूर्व आजाद अपने पत्नी व बच्चे को बाइक से अपने ससुराल मझौलिया थाना क्षेत्र के नौका टोला थवरिया गांव गया था। सोमवार को ससुराल से अपने घर शनिचरी थाना क्षेत्र के दोनवार वृत्ति टोला गांव वापस आ रहा था उसी दौरान पिपरा चौक के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आ जाने से पिता पुत्र व पत्नी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई । इस घटना से पूरे गांव में सन्नाटा छाया हुआ है । 

परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है । मुफस्सिल थाना घटना स्थल पहुँच लाश को पोस्टमॉर्टम के लिये गवर्मेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा।डम्पर को पुलिस ने जब्त कर लिया है।चाक की तलाश कर रही है।

टिप्पणियाँ