पेड़ पर लटका मिला एक युवक का शव

सुचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

नाटकीय तस्वीर

बेतिया। नौतन थाना क्षेत्र के सनकहिया माई स्थान के प्रांगण मे अवस्थित उत्क्रमित प्राथमिक विद्यालय श्यामपुर के परिसर में आम के पेड़ से लटका हुआ एक युवक का शव देखकर लोगो मे दहशत का माहौल कायम हो गया। प्रधानाध्यापक के सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गर्वमेट मेडिकल कॉलेज बेतिया भेज दिया है । 

मृतक युवक की पहचान भेडिहरवा निवास दुखी यादव के रूप मे हुयी । जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह स्थानीय लोगों ने विधालय के प्रधानाध्यापक प्रभुराज ठाकुर को दूरभाष पर सुचना दिया की विधालय परिसर में एक व्यक्ति फांसी लगाया हुआ दिख रहा है । सुचना मिलते ही प्रधानाध्यापक ने स्थानीय प्रशासन को सुचना दी । और विद्यालय के लिए निकल पड़े । जब विधालय पहुंचे तो देखा की सैकड़ों की संख्या में लोग इकट्ठा है। तबतक पुलिस पहुंच गई । विधालय के गेट का ताला खोल कर युवक की शव को निचे उतरा गया । और पंचनामा कर अंतपरिक्षण के लिए बेतिया भेज दिया गया । स्थानीय लोगों ने यह भी बताया कि युवक के बहन का घर शिवराजपुर वार्ड नंबर 2 में है । पुर्व मे युवक बहन के घर रहकर ट्रैक्टर चलाकर खेती बाड़ी का काम करता था । 

विगत कुछ महिनों से दुसरे प्रदेश में काम करने के लिए गया था । अचानक आम के पेड़ से शव को देख लोगों में दहशत का माहौल कायम हो गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच और पड़ताल जुटी है। थाना अध्यक्ष खालीद अख्तर ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पायेगा है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है ।

टिप्पणियाँ