जप्त बालू लदे ट्रैक्टर-टेलर का ट्रैक्टर मौके से नदारद

भैरोगंज। गत शाम भैरोगंज थाना क्षेत्र के भोलापुर बालू खदान का जायजा लेने बगहा एसडीएम सरफराज अहमद पहुंचे। उन्होंने बताया कि ओवरलोडिंग की शिकायत आदि की जांच करने आये थे । इस क्रम में दो ट्रैक्टर को पुलिस के हवाले किया गया था । 

जिसमें से एक ट्रैक्टर का टेलर मौजूद , परंतु इंजन की गैरमौजूदगी की बात बताई जा रही है। इस संदर्भ में खड़े हुए सवालों का जवाब भैरोगंज एसएचओ देंगे। उन्होंने यह भी बताया कि खदान के कागजात मांग की गई है। लेकिन अभी तक उपलब्ध नहीं कराया गया है। जानकारी देते हुए उन्होंने आगे बताया के ट्रैक्टर-ट्रॉलियों पर अधिकतम 104 सीएफटी बालू की लोडिंग करनी है। इससे अधिक लादने वाले ट्रैक्टर मालिक या चालकों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी। साथ ही एएसडीएम ने बताया कि एक ट्रैक्टर का फाइन किया जा चुका है। दोषी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा। 

गाड़ी का इंश्योरेंस, ओवरलोड की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि जप्त कर भैरोगंज थाना भेजा गया ट्राली - ट्रैक्टर में ट्रैक्टर गायब है। जिसका जबाव एसएचओ देंगे। गौरतलब हो कि बालू लदी एक ट्रैक्टर ट्राली थाना पर मौजूद है,जबकि दूसरे का केवल ट्राली मौजूद है। थाना के सामने से जप्त ट्रैक्टर नदारद है।

टिप्पणियाँ