अपने प्रेमी की जुदाई बर्दाश्त नहीं हुई तो कर ली अपनी जीवन लीला समाप्त

नरकटियागंज | शिकारपुर थाना क्षेत्र के रखई में बन्द कमरे में घर वालो ने पकड़ा प्रेमी और प्रेमिका को तत्पश्चात प्रेमि की जमकर धुनाई के बाद ग्रामीणों के सहयोग से दिनभर बंधक बनाया गया। हालांकि सूचना पर पहुँची पुलिस ने युवक को थाने लायी और इस घटना के बाद नाबालिग युवती ने फंदे से लटकर जान दे दी। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है। 

एसडीपीओ, थानाध्यक्ष के साथ अन्य पुलिस कर्मी पहुँचकर मामले की तहकीकात में जुटी है बताया जा रहा है नाबालिग लड़की गाँव के ही शाजिद नामक युवक से प्यार करती थी बुधवार के दिन में मृतिका अपने में अकेली होने पर युवक को फोन कर बुलाया इसी कड़ी में दोनो को किसी ने देखकर परिवार वाले को सूचना दे दिया। 

सूचना पर पहुँचे परिवार के सदस्यों ने दोनो को बन्द कमरे में रंगे हाथ पकड़ लिया, तत्पश्चात युवक की धुनाई कर एक कमरे में बंद कर दिया गया। पुलिस को जैसे ही घटना की सूचना मिली तो युवक को अपने हिरासत में लेकर थाने लायी और उसके बाद से प्रेमिका सबेया खातून ने अपने आप को कमरे में बन्द कर ली काफी हो-हल्ला के बाद दरवाजे को युवती ने नही खोली तो घर के सदस्यों ने दरबाजे तोड़कर घर मे घुसे तब तक नाबालिग आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी वहिं पुलिस ने युवक शाजिद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

एसडीपीओ कुन्दन कुमार ने बताया कि मामला प्रथम दृष्टया आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजा जा रहा है और मामले में गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा होगा।

टिप्पणियाँ