Bettiah News: संदेहास्पद परिस्थिति में महिला की मौत

बेतिया। संदेहास्पद परिस्थिति में महिला की मौत की सूचना मिली है । महिला की मौत पर सवाल उठाए जा रहें हैं और तरह तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है । 

घटना विगत एक फरवरी की रात्रि भैरोगंज थानाक्षेत्र के गोपालनगर की बताई गई है । हैरानी की बात यह है कि उपरोक्त घटना की भनक भैरोगंज पुलिस को भी नहीं है और शव को ठिकाने लगा दिया गया है । दरअसल गोपालनगर नगर निवासी कृष्णा साहनी की शादी चिउटहा थाना के बलकहवा निवासी काशी चौधरी की पुत्री बेचनी देवी (34वर्ष) के साथ बर्षाे पहले हुई थी। जिसकी मृत्यु संदेहास्पद परिस्थिति में विगत 1 फरवरी को हो गई है। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतिका अपने पीछे इकलौता करीब छः बर्षीय पुत्र गोलू सहनी को छोड़ गई है। बहरहाल मृतिका का पति कृष्णा सहनी रोजी-रोजगार को लेकर विगत कई महीनों से अन्य प्रदेश में था । इसी दौरान उसके पत्नी की मृत्यु की जानकारी उसके बड़े भाई के पुत्र द्वारा उसे दूरभाष पर दी गई । 

सूचना यह भी है के शव के साथ परिजन करीब 36 घंटे से पति की वापसी की बाट जोहते रहे । उसके घर वापसी के बाद शव की अंत्येष्ठि की गई । घटना के बाद मृतिका के पिता काशी चौधरी माता लंगड़ी देवी व उनके अन्य परिजन व ग्रामीण मौजूद थे । 

मृतिका के परिजनों तथा गांव वाले चेहरे के निचले भाग में चोट के निशान तथा बहे रक्तावशेष को लेकर हत्या की बात को लेकर संदेह व्यक्त करते रहे। यह भी बताया कि मृतिका के गले का मंगलसूत्र और गहने आदि नदारत थे। बावजूद इसके इस मामले की सूचना पुलिस को नहीं दि गई और ना ही स्थानिय पुलिस का सूचना तंत्र का प्रभाव नजर आया है । भैरोगंज थानाध्यक्ष लालबाबू कुमार ने मामले से अनभिज्ञता जाहिर की है और यही बात पुलिस सूचनातंत्र पर भी सवाल खड़े कर रही है।

टिप्पणियाँ