नरकटियागंज की विधायक रश्मि वर्मा एक बार फिर से सुर्खियों में!

नरकटियागंज की विधायक रश्मि वर्मा एक बार फिर से सुर्खियों में!

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल ने उनका निजी मामला बताते हुए इस्तीफा नहीं देने की बात कही!

प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल

नरकटियागंज की भाजपा विधायक रश्मि वर्मा सन 2015 से ही सुर्खियों में आने लगी है, सबसे पहला मामला 2015 में उस वक्त प्रकाश में आया जब उन्होंने पुलिस को यह सूचना दी कि रश्मि वर्मा के कार्यालय के बाहर टाइम बम मिली है तथा एक धमकी भरा खत भी इससे पुलिस वालों की होश उड़ गए। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुजफ्फरपुर से विशेष टीम बुलाई जिसमे बॉम नकली निकला।

दिसंबर 2020 भी चर्चा में आया, जब रश्मि वर्मा के द्वारा थाने में शिकायत की गई थी कि उन्हें जान मारने की धमकियां मिली है।

आज वह फिर से सुर्ख़ियों मेंआ गई जब उन्होंने अपने हाथ में लिए इस्तीफा दिखाती नजर नजर आई, इसकी खबर मीडिया में जंगल की आग की तरह फैल गई तब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पश्चिम चंपारण बेतिया के एमपी डॉक्टर संजय जयसवाल ने शाम के 6:30 बजे अपने आवास में पत्रकारों की विशेष बैठक बुलाई और उन्होंने पत्रकारों को बताया कि भाजपा विधायक ने अपने इस्तीफे में अपने निजी कारणों का हवाला दिया है उन्होंने कहा कि इसे विधानसभा अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष को सौंप देगी।

रश्मि वर्मा इस्तीफा पत्र लिए हुए

लेकिन डॉक्टर संजय जयसवाल पत्रकारों को यह बताया कि उन्होंने स्वयं उनसे बात की है तो रश्मि वर्मा ने इस्तीफा लिखने की बात जरूर बताइ लेकिन वह अपने निजी कारणों का हवाला दिया और वह अपना इस्तीफा विधानसभा अध्यक्ष प्रदेश अध्यक्ष को नहीं सौंपने की बात कही और वह अपने पद पर पूर्ववत बनी रहेगी इस प्रकार से रश्मि वर्मा फिर से एक बार अखबारों की सुर्खियां बन गई है।

टिप्पणियाँ