बेतिया | लौरिया, सब्जी विक्रेता संघ लौरिया स्थाई (दुकान) भूमि की व्यवस्था हेतु तीन दिवसीय बंदी व धरना

बेतिया | लौरिया, सब्जी विक्रेता संघ लौरिया स्थाई (दुकान) भूमि की व्यवस्था हेतु तीन दिवसीय बंदी व धरना प्रदर्शन करते हुए नगर पंचायत लौरिया के कार्यालय के समक्ष बैठे हुए हैं। 

वही सब्जी विक्रेता संघ के अध्यक्ष दिनेश प्रसाद ने बताया कि लगभग दो वर्षों से स्थाई सब्जी दुकान लगाने के लिए सम्बंधित अधिकारी के कार्यालय का चक्कर लगाते लगाते हम सभी सब्जी विक्रेता थक गए हैं। इधर कार्यालय द्वारा सिर्फ अस्वासन ही मिलता हैं। वही सब्जी विक्रेता सड़क किनारे सब्जी दुकान लगाते है, जिससे बरसात के दिनों में काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। 

कोरोना के समय हम सब्जी विक्रेताओं को अशोक स्तंभ के पास राम जानकी मंदिर परिसर में शिफ्ट किया गया था। तब से हम सब्जी विक्रेता अत्र तंत्र सब्जी बेचने पर विवश हैं। वही बहुत से सब्जी विक्रेताओं के पास सब्जी बेचने के लिए जगह नही होने के अभाव में बहुतेरे सब्जी विक्रेता भुखमरी के कगार पर है। 

इधर युवा राजद के प्रदेश महा सचिव (बिहार प्रदेश) साजिद हुसैन ने भी सब्जी विक्रेताओं का समर्थन में धरना प्रदर्शन में शामिल होते हुए कहा कि इन सब्जी विक्रेताओं का मांग जायज है। इन सब्जी विक्रेताओं का मांग अविलंब पूरा नही किया गया तो नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के नेतृत्व में संसद में भी प्रश्न किया जाएगा जीससे इनके लिए स्थाई सब्जी दुकान के लिए जगह आवंटित हो सके। वहीं सब्जी दुकान बंद रहने पर लोगों को कठिनाई हो रही है।

वहीं मुख्यालय के सभी सब्जी दुकान बंद रहते हैं।

मौके पर संघ के अमर कुमार, कृष्णा साह, प्रभु प्रसाद, मनोज साह, जयप्रकाश साह, राज कुमार, गामा साह सहित पांच दर्जन लोग उपस्थित रहे।

टिप्पणियाँ