बेतिया में सुबह से ही शुरू हुआ स्पेशल चेकिंग अभियान: बिना मास्क पहने निकले तो अब खैर नहीं!

चालान काटती पुलिस

बेतिया | सूबे में कोविड महामारी की रोकथाम को लेकर सरकार द्वारा लगाए गए प्रतिबंधों की सख्ती से अमल में लाया जा सके इसके लिए सभी जिलों में विशेष अभियान चलाया जा रहा है बेतिया में कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखकर प्रशासन ने कमर कस ली है नगर थाना अध्यक्ष राकेश कुमार भास्कर एव टॉउन थाने के एएसआई हिरण प्रसाद एसआई श्याम किशोर पंडित और थाने के सशस्त्र बल के साथ सड़क पर उतरकर शहर के कई चौक चौराहों पे मास्क चेकिंग चलाया जा रहा है जैसे सोवा बाबू चौक सागर पोखरा सर्किट हाउस और जो माक्स नहीं पहले मिल रहे हैं उनका फाइन कटा जा रहा है वही लगातार कोरोना की बढ़ रही रफ्तार को लेकर स्वास्थ्य विभाग भी अलर्ट मोड पर है।

आपको बता दें कि बिहार में बढ़ते कोरोना के मामले को देखते हुए कोविड गाइडलाइन का सख्ती से पालन कराने के लिए हर जिले में विशेष चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।कुछ दिन पहले ही बिहार के मुख्य सचिव आमिर सुबहानी ने इसके लिए आदेश भी जारी कर दिया था। 

मुख्य सचिव आमिर सुबहानी ने यह आदेश सभी जिलाधिकारियों, वरीय पुलिस अधीक्षकों व पुलिस अधीक्षकों को विशेष अभियान चलाने का आदेश दिया था। इस दौरान सड़क से लेकर अस्पताल, दुकान और जेल तक की छानबीन होगी। इसका मकसद यह सुनिश्चित करना है कि कोरोना की रोकथाम के लिए लगाए गए प्रतिबंधों का सही से पालन हो रहा है या नहीं। जिस तरह से प्रदेश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं उसके लिए यह जरूरी भी है।

टिप्पणियाँ