सड़क हादसे में स्कॉर्पियो के उड़े परखच्चे, परिवार समेत बाल-बाल बचे BJP विधायक

बेतिया | सोमवार की रात हुए एक सड़क हादसे में बीजेपी विधायक की जान बाल-बाल बच गई. घटना वैशाली जिला के हाजीपुर से है जहां गंगा ब्रिज थाना क्षेत्र में गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होने से लौरिया विधायक विनय बिहारी जख्मी हो गए हैं. उनके हाथ और पैर में गंभीर चोट आई है, वहीं मौके से पुलिस ने पिकअप चालक और उप चालक को गिरफ्तार किया है. बताया गया कि विनय बिहारी अपनी पत्नी, भतीजा और दो गार्ड के साथ स्कॉर्पियो से लोरिया से पटना जा रहे थे. इसी क्रम में गांधी सेतु से पहले पीछे से रहे एक पिकअप वैन ने विधायक की गाड़ी में सीधी ठोकर मार दी.

इस टक्कर में विनय बिहारी की स्कॉर्पियो जाकर आगे जा रही कार से जा टकराई. इस घटना में विनय बिहारी बाल बाल बचे हैं, हालांकि उनके हाथ और पैर में गंभीर चोट है. विनय बिहारी के साथ गाड़ी में सवार उनकी पत्नी, भतीजा और दो गार्ड सुरक्षित बताए गए हैं. बताया जा रहा है कि विनय बिहारी को सोमवार को ही एक नया गार्ड संतोष कुमार बेतिया पुलिस लाइन से मिला था. इस विषय में विनय बिहारी ने बताया कि ईश्वर की बहुत कृपा है जो उनकी जान बच गई. उनकी पत्नी और भतीजा, दोनों गार्ड, चालक सहित सभी सुरक्षित हैं.

इस हादसे में विधायक के हाथ और पैर में चोट आई है. उन्होंने बताया कि गांधी सेतु के रास्ते में गाड़ी काफी धीमे चल रही थी. इसी बीच एक पिक वैन ने पीछे से ठोकर मारी और स्कॉर्पियो जाकर कार से टकराई. इस तरह स्कार्पियो आगे और पीछे दोनों तरफ से दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बताते चलें कि विनय बिहारी लोरिया के विधायक के अलावे पहले यह बिहार सरकार के मंत्री भी रह चुके हैं. साथ में भोजपुरी और हिंदी में इन्होंने सैकड़ो सुपरहिट गाने लिखे हैं. कई गानों को आवाज भी दी है

टिप्पणियाँ