Bettiah Crime News: मंत्री के बेटे ने मार-पीट कर की फायरिंग ग्रामीणों में दहशत

झड़प की तस्वीर

बेतिया || मुफ्फसील थाना क्षेत्र के हरदिया गाँव में मंत्री के पुत्र नीरज कुमार उर्फ बब्लू ने बगीचा में क्रिकेट खेल रहे बच्चों पर की फायरिंग। वही बन्दूक के बट से प्रहार कर एक को किया जख्मी। जख्मी युवक को स्थानीय ग्रामीणो की सहयोग से जीएमसीएच में ईलाज हेतु भर्ती कराया गया। मिली जानकारी के अनुसार बिहार के नीतीश सरकार में पर्यटन मंत्री नारायण प्रसाद का अपना मकान हैं।उन्हीं के बगीचे में कुछ बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे। 

मंत्री जी के बेटे निरज कुमार उर्फ बब्लु, हरेन्द्र प्रसाद एवं उनके कर्मी मनोज प्रसाद द्वारा बच्चों को खेलने से मना करने लगे। वही बच्चे उनकी बात मानते हुए खेल खत्म करने को तैयार हो गये। लेकिन इन लोगों के द्वारा बच्चों के साथ अभद्र व्यवहार किया जाने लगा। 

बच्चों को उनके एक कर्मी ने क्रिकेट का विकेट उखाड़ कर एक बच्चे पर प्रहार कर दिया गया। जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया। विवाद ऐसा बढ़ा की गुस्से में आकर मंत्री जी के पुत्र ने बन्दूक निकाली और फायरिंग कर दी। गाँव में गोली चलने एवं बच्चों के जख्मी होने की खबर जैसे ही गांव में पहुंची अभिभावक भड़क गए। 

ग्रामीणों ने मिलकर मंत्री जी के बेटे और उनके कर्मियों को खदेड़कर पकड़ना चाहा, गुस्सा इतना भड़क गया कि मंत्री जी की गाड़ी में भी तोड़फोड़ कर दी। इस घटना की सूचना पाते ही मुफ्फसील थाने की पुलिस मौके पर पहूँच कर एक पिस्टल और एक राइफल जब्त किया। जिसे ग्रामीणों ने छीन लिया था, बताया जा रहा है कि दोनों हथियार मंत्री के बेटे के ही हैं। 

 मंत्री नारायण प्रसाद साह ने ग्रामीणों पर जमीन कब्जा करने का आरोप लगाया। जिस लड़के को चोट लगी है, उसकी मां ने बताया कि मेरा बेटा कुछ लोगों के साथ वहां क्रिकेट खेल रहा था। मेरा बगीचा भी वहीं है. जब मंत्री के बेटे बबलू साह को इसकी जानकारी मिली तो वह हथियार के साथ कुछ लोगों के साथ वहां पहुंचा और मारपीट करने लगा। लड़कों के घर वाले बीच बचाव करने लगे। 

महिला ने बताया कि उसका बेटा किनारे खड़ा था फिर भी उसको मारा गया. यह मंत्री के बेटे की गुंडई है. बता दें कि सभी घायलों का इलाज बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

टिप्पणियाँ