दिनांक 8 जनवरी 2022 को बेतिया के भोला ईन होटल में द इंटरनल वॉइस (TIV) कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

दिनांक 8 जनवरी 2022 को बेतिया के भोला ईन होटल में द इंटरनल वॉइस (TIV) कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के माध्यम से युवा लेखकों को कविता एवं शायरी पढ़ने के लिए एक मंच दिया जाता है। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में निवर्तमान सभापति गरिमा सिकारिया मौजूद रहीं। 

कार्यक्रम के आयोजक आदित्य लोक पाठक एवं अभिषेक गुप्ता ने सभी को धन्यवाद देते हुए कार्यक्रम की शुरुआत की। कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पूरे शहर से कई युवा मौजूद रहें। साथ ही सौरभ कुमार, निखिल, दिव्या सिंह, आदित्य तुराबी, प्रशांत ठाकुर एवं कई अन्य युवा लेखकों ने अपने कविता एवं शायरी से माहौल बांध दिया। कार्यक्रम के आयोजक आदित्य लोक पाठक ने मीडिया से बातचीत में कहा द इंटरनल वॉइस (TIV) चंपारण के युवा लेखकों के लिए एक शानदार प्लेटफार्म है।

इस कार्यक्रम का आयोजन जेनोहआदि मीडिया कॉरपोरेशन के अंतर्गत आदित्य लोक पाठक एवं अभिषेक गुप्ता के सहयोग से लगातार चौथी बार किया जा रहा है। इस कार्यक्रम को आयोजित करने का मुख्य उद्देश्य हमारे शहर के युवाओं में शायरी एवं कविता लिखने की कला में रुचि को बढ़ाना है। हम लगातार चौथी बार इस कार्यक्रम का सफल आयोजन कर रहे हैं, और हमने इस कार्यक्रम के माध्यम से कई युवा लेखकों को एक पहचान दी है।"

युवा जोश से ओतप्रोत इस कार्यक्रम में वाकई कई युवा बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं।

टिप्पणियाँ