गंडक नदी में पलटी नाव: एक की मौत, चार लापाता, तलाश जारी, नाव पर कुल 14 लोग थे सवार


बेतिया। नौतन प्रखंड के भगवानपुर पंचायत अंतर्गत गंडक नदी के किनारे नाव पलटने से एक की मौत हो गई वही 4 लोग लापता हैं जिनकी तलाश गोताखोरों के माध्यम से लगातार करायी जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों, परिवारजनों एवं अन्य स्रोतों से से मिली जानकारी के अनुसार हादसे के वक्त कुल-14 लोग सवार थे। 

जिनमें 08 लोग तैरकर बाहर निकल गये तथा 2 लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया। रेस्क्यू किये गये 2 व्यक्तियों की समुचित चिकित्सा के लिए गोपालगंज के नजदीकी अस्पताल भेजा गया जहां 1 व्यक्ति की मृत्यु हो गयी है। 

जिला प्रशासन की पूरी टीम घटनास्थल पर पहुंच कर पल-पल की स्थिति पर नजर बनाये हुए है। साथ ही 4 मिसिंग व्यक्ति की तलाश जल्द से जल्द कराने हेतु प्रयासरत हैं। 

प्रत्यक्षदर्शियों, परिवारजनों सहित अन्य स्रोतों से ज्ञात तथ्यों के अनुसार नौतन प्रखंड के भगवानपुर पंचायत अंतर्गत गंडक नदी के किनारे बड़ी नाव पर टै्रक्टर-ट्रॉली चढ़ाने के क्रम में यह हादसा हुआ है। 

4 मिसिंग व्यक्ति की तलाश के लिए गोताखोरों द्वारा लगातार कोशिश की जा रही है। एसडीआरएफ की पूरी टीम अपने संसाधनों के साथ मिसिंग व्यक्ति की तलाश कर रही है। अधिकारियों की टीम द्वारा संबंधित लोगों के परिजनों से बातचीत की गयी है। अबतक कुल-04 लोग मिसिंग है। इस संदर्भ में गोपालगंज जिला प्रशासन के साथ भी समन्वय स्थापित कर स्थिति पर नजर रखी जा रही है।

टिप्पणियाँ